Move to Jagran APP

Faridabad News: स्कूल से आकर कमरे में चला गया 9वीं का छात्र, मां ने खिड़की से झांककर देखा तो उड़ गए होश

Faridabad News शाम को जब वह कमरे से बाहर नही निकला तो माँ ने कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो छात्र पंखे से लटका हुआ था। आसपास के लोगो की मदद से दरवाजा तोड़कर छात्र को पंखे से उतारा गया। परिवार वालो ने छात्र को सेक्टर 21 निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहा उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
स्कूल से आकर कमरे में चला गया 9वीं का छात्र

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद।  पल्ला थना एरिया में नौंवी कक्षा का छात्र अपने घर में ही फंदे पर लटका मिला। मृतक की उम्र करीब 14 साल थी। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, पुलिस को आत्महत्या के कारण पता नहीं चल पाया हैं।

फंदे से लटका हुआ था लड़का

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि छात्र सोमवार को स्कूल से पढ़कर दोपहर दो बजे घर पहुंचा था। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। शाम को जब वह कमरे से बाहर नही निकला तो मां ने कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

आसपास के लोगो की मदद से दरवाजा तोड़कर छात्र को पंखे से उतारा गया। परिवार वालों ने छात्र को सेक्टर 21 निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

वहीं, धौज थाना क्षेत्र में डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया। कुरैशीपुर गांव के रहने वाले अयान मंसूरी से पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनका भाई रिहासत खान सरूरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में नोकरी करता है।

सोमवार रात को वह नोकरी करके घर लौट रहा था तभी कुरैशीपुर के पास ही पीछे से आ रहे डंपर ने उसको टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से रिहासत की मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।