Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बने पति की प्रेमी के साथ मिलकर कराई हत्या, पत्नी और बचपन का दोस्त निकले कातिल

फरीदाबाद के राहुल नाम के युवक की हत्या का मामला क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सुलझा लिया है। बचपन के दोस्त और पत्नी ने उसकी हत्या की थी। क्राइम ब्रांच ने इन दोनों सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम प्रसंग में आड़े आ रहे राहुल को मारने के लिए उसकी पत्नी नेहा ने अपने प्रेमी बलवान को उकसाया था।

By Harender NagarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 28 Jul 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने पति की प्रेमी के साथ मिलकर कराई हत्या

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। गांव खेड़ी कलां के राहुल नाम के युवक की हत्या का मामला क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सुलझा लिया है। बचपन के दोस्त और पत्नी ने उसकी हत्या की थी। क्राइम ब्रांच ने इन दोनों सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने पति की कराई हत्या

प्रेम प्रसंग में अड़चन बनने पर पत्नी ने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कराई थी। 21 जुलाई को सोतई गांव के निकट नहर किनारे से एक शव बरामद किया था, जिसकी पहचान 30 साल के राहुल के रूप में हुई। राहुल खेड़ी कलां का रहने वाला था। क्लच तार से गला कसकर हत्या कर शव फेंकने की बात सामने आई थी।

पत्नी ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को उकसाया

पुलिस ने इस मामले में गांव खेड़ी कलां के ही बलवान उर्फ बल्लू और बालकिशन को गिरफ्तार किया। दोनों ने हत्या की बात स्वीकार की। बलवान का राहुल की पत्नी नेहा के साथ प्रेम प्रसंग था। आरोप है कि प्रेम प्रसंग में आड़े आ रहे राहुल को मारने के लिए नेहा ने बलवान को उकसाया था।

क्लच तार के गला कसकर की थी हत्या

पुलिस के अनुसार, 20 जुलाई को राहुल के घर से निकलने की जानकारी भी नेहा ने बलवान को दी। बलवान ने इस काम के लिए अपने एक दोस्त बालकिशन को लिया। बलवान अपनी कार में दोस्त के साथ निकला। दोनों ने राहुल को अपने साथ बैठा लिया। फिर तीनों ने चंदीला चौक के निकट शराब पी।

बलवान कार चला रहा था और बालकिशन पीछे बैठा था। आरोप है कि बालकिशन ने पीछे से क्लच के तार से राहुल की गला कसकर हत्या कर दी। इसके बाद शव ठिकाने लगा दिया। सीसीटीवी व अन्य तकनीकी आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंची। बलवान और राहुल बचपन के दोस्त थे।