Move to Jagran APP

Faridabad Accident: ट्रक की जोरदार टक्कर से 50 मीटर तक कार ने मारी पलटी, धुंध के कारण हुए हादसे में 1 की मौत

फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर सोमवार को सुबह 3 बजे के बाद ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार 50 मीटर तक पलटी मारते हुए घिसटती चली गई।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Tue, 10 Jan 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
कार में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर सोमवार तड़के तीन बजे के बाद ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। कार में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार 50 मीटर तक पलटी मारते हुए घिसटती चली गई। हादसे का कारण धुंध बताया जा रहा है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम बादशाह खान अस्पताल में कराया गया जबकि घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक उद्योग में करते थे दोनों काम

मृतक की पहचान सैनिक कालोनी निवासी 32 वर्षीय हरपाल के रूप में हुई है। जबकि घायल भी सैनिक कालोनी निवासी 22 वर्षीय मनन कपूर है। घायल मनन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि दोनों ने बीबीए की हुई है। हरपाल शादीशुदा है और डबुआ कालोनी स्थित एक उद्योग में दोनों काम करते थे। रविवार रात करीब आठ बजे दोनों अपनी कार से किसी काम से गुरूग्राम गए थे। वहां से लौटते समय करीब तीन बजे मांगर स्थित पाली क्रशर जोन के पास पीछे से ट्रक आया। ओवरटेक करने के चक्कर में उसने कार में टक्कर मार दी। ट्रक की रफ्तार तेज थी, इसलिए टक्कर लगते ही कार कई पलटी मारते हुए घिसटती चली गई। वे दोनों घायल हो गए। किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- Delhi: घर की दाल छोड़कर दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में चिकन खाने जा रहा था शख्स, रास्ते में एक्सीडेंट से मौत

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस की टीम मौके पर आई और दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने हरपाल को मृत घोषित कर दिया। मांगर पुलिस चौकी प्रभारी के अनुसार तड़के तीन बजे धुंध थी। इसलिए हो सकता है कि हादसे की वजह धुंध रही होगी। बाकी ट्रक चालक के गिरफ्तार होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। कई बार तड़के ट्रक चालकों को नींद की झपकी भी आ जाती है। रोड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मदद से ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Noida: कार से टक्कर के बाद कोमा में गई छात्रा की हालात में सुधार, सप्ताह भर और अस्पताल में भर्ती रहना होगा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।