Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, दो घायल

फरीदाबाद शहर में दो अलग - अलग दर्दनाक हादसों में दो युवकों की जान चली गई। इसके अलावा दो लोग घायल भी हुए हैं। पहली दुर्घटना धौज पेट्रोल पंप के पास और दूसरी जेसीबी चौक के पास हुई। मामलों की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:20 AM (IST)
Hero Image
दो अलग - अलग हादसों में दो युवकों की गई जान।

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। शहर में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। पहला हादसा धौज पेट्रोल पंप के पास हुआ। थाना धौज में डबुआ कॉलोनी के रहने वाले अनिल कुमार ने दी शिकायत में बताया कि रात को उसका बेटा रोहित अपने दोस्त पवन व अनूप के साथ स्कूटी पर गांव धौज में खाना खाने के लिए गए थे।

धौज पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो एक ट्रक चालक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी पर सवार तीनों युवक गिर गए। उनके बेटे रोहित को अधिक चोट लगी। साथी युवक उसे लेकर अस्पताल आए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना व शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

इसके अलावा विकास कुंज, लोनी गाजियाबाद में रहने वाला दीपांशु अपने दोस्त के साथ बाइक से पलवल गया था। वापस आते समय जेसीबी चौक के पास इनकी बाइक को एक कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां दीपांशु को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ म़ुकदमा दर्ज कर लिया है।