Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में देवर-भाभी ने एक साथ लगाई फांसी, मौत: दोनों के बीच संबंधों को लेकर परिवार वाले लगाते थे झूठे आरोप

फरीदाबाद में झूठे आरोप से परेशान देवर-भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। सास लीलावती और ननद कविता पर आरोप है कि वे तरुण और मुस्कान के संबंधों को लेकर झूठी बातें करके उन्हें बदनाम कर रहे थे

By Harender NagarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 20 Jun 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में देवर-भाभी ने एक साथ लगाई फांसी, मौत

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। छांयसा थाना क्षेत्र में झूठे आरोप से परेशान देवर-भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। दोनों के शव गांव जवां में ट्यूबवेल के पास नीम के पेड़ से लटके मिले। लड़के की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट में सास और ननद पर लगाया आरोप

उसने महिला की सास और ननद पर झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने की बात लिखी है। महिला के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसकी सास और ननद के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव बरसाना मथुरा यूपी के रहने वाले विशंभर ने पुलिस को बताया है कि बेटी मुस्कान की शादी गांव अहरवां पलवल के रहने वाले योगेश के साथ की थी। उनके दो बेटे हैं। अलावलपुर पलवल का रहने वाला तरुण मुस्कान की रिश्तेदारी में था और देवर लगता था।

पेड़ पर लटके मिले दोनों

सोमवार शाम से दोनों अपने-अपने घर से लापता थे। सुबह उनके शव गांव जवां में एक ट्यूबवेल के पास पेड़ पर लटके मिले। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव नीचे उतारकर उनके स्वजन को सूचना दी।

तलाशी लेने पर तरुण की जेब से सुसाइड नोट मिला। उसमें मुस्कान की सास लीलावती और ननद कविता पर आरोप लगाया गया है कि वे तरुण और मुस्कान के संबंधों को लेकर झूठी बातें करके उन्हें बदनाम कर रहे थे। उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था।

इस कारण दोनों परेशान थे। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।