Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एएसआई गिरफ्तार, एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने दबोचा

फरीदाबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आईएमटी चौकी में तैनात पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) सुंदर सिंह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा है। एएसआई ने कहा कि अगर इसकी जान छुड़वानी है तो एक लाख रुपये का इंतजाम कर लो। इसके बाद 50 हजार रुपये पर बात बनी। कुंदन ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो को दी और सबूत भी दिए।

By Subhash DagarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 22 Sep 2023 11:22 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एएसआई गिरफ्तार

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आइएमटी चौकी में तैनात पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) सुंदर सिंह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा है। आरोप है कि एएसआई लड़ाई-झगड़े के एक मामले में बंद एक आरोपित को छोड़ने के नाम पर यह रिश्वत ले रहा था।

शिकायतकर्ता कुंदन के अनुसार उसका भतीजा विनोद मारपीट के एक मामले में आरोपित था। विनोद को वो खुद थाने लेकर गए। थाना प्रभारी ने मामले को आइएमटी चौकी को बता दिया। आइएमटी चौकी में एएसआई सुंदर ने उसे चौकी में बैठा लिया और जांच करने की बात कही।

जान छुड़वानी है तो एक लाख का इंतजाम करो

इसके बाद वे घर चले गए। तीन-चार दिन बाद जब वे वहां पहुंचे, तब भी उन्होंने उसे नहीं छोड़ा और कहा कि जांच चल रही है, कल तक वापस भेज देंगे। इसके बावजूद भी उसे वापस नहीं भेजा। जब चौकी में संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इस पर कई धाराओं के तहत संगीत मामला बनता है और डराया कि यह तो लंबा अंदर जाएगा।

ये भी पढ़ें- Faridabad: एनकाउंटर के बाद परिजन और ग्रामीण सड़क पर उतरे, पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

50 रुपये की रिश्वत लेते हुए टीम ने पकड़ा

एएसआई ने कहा कि अगर इसकी जान छुड़वानी है तो एक लाख रुपये का इंतजाम कर लो। इसके बाद 50 हजार रुपये पर बात बनी। कुंदन ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो को दी और सबूत भी दिए। इसके बाद ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए एएसआई को 50 हजार रुपये लेते हुए पकड़ लिया।

एंटी करप्शन ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक एस सुब्रमण्यम ने आमजन से अपील की है कि अगर किसी से भी कोई रिश्वत की मांगता है तो वह सीधे उनके पास आकर शिकायत करें। तुरंत कार्रवाई होगी ।

ये भी पढ़ें- Faridabad News: चंद रुपये की खातिर बन गया कातिल, फरीदाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें