Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: पहले मिठाई का दिया लालच और फिर स्कूटी लेकर हो गया फरार

Faridabad Crime दीपक ने फरीदाबाद के थाना सेक्टर-आठ पुलिस में इस घटना के बारे में शिकायत की है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 18 Oct 2022 04:28 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा पुलिस ने दर्ज की स्कूटी चोरी की शिकायत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर नौ-दस को विभाजित करने वाले मार्ग पर ट्यूबवेल आपरेटर को एक ठग ने जान-पहचान का होने का विश्वास दिलाया और उसके लिए दीपावली की मिठाई लाने की बात कर ललचा दिया और स्कूटी लेकर फरार हो गया। फरीदाबाद के सेक्टर आठ के रहने वाले दीपक कुमार जैन ने थाना सेक्टर आठ पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पीडब्ल्यूडी वाटर सप्लाई के ट्यूबवेल सेक्टर-15 ए पर ड्यूटी करता है। तभी इस घटना को अंजाम दिया गया।

स्कूटी लेकर फरार हुआ शख्स

दोपहर बाद तीन बजे अपनी स्कूटी पर ड्यूटी समाप्त होने के बाद घर जाने के दौरान सेक्टर नौ-दस के बंटवारा मार्ग पर पहुंचा तो अनजान व्यक्ति उससे कहने लगा कि अंकल वह आपको जानता है और दीपावली की मिठाई लाया है। इसके लिए स्कूटी मांगी। उस पर विश्वास करके अपनी स्कूटी की चाबी दे दी। ठग भी अपनी स्कूटी पर आया था। वह अपनी स्कूटी को छोड़कर उसकी स्कूटी लेकर मिठाई लेने के लिए चला गया और फिर मुड़ कर वापस नहीं आया।

यह भी पढ़ें- एक व्यक्ति ने अपने जीजा पर लगाया कार तोड़ने और 68,600 रुपये चोरी करने का आरोप, मामला दर्ज

दीपक ने पुलिस में की शिकायत

वहीं, बाद में दीपक ने थाना सेक्टर-आठ पुलिस में इस घटना के बारे में शिकायत की है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ठग द्वारा छोड़ी गई स्कूटी को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह स्कूटी कहीं चोरी की न हो।

यह भी पढ़ें- NIA Raid: फरीदाबाद व गुरुग्राम में NIA ने गैंगस्टरों के ठिकानों पर मारा छापा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

यह भी पढ़ें- Faridabad News: ट्रेन में नशे की बड़ी तस्करी का पर्दाफाश, आरपीएफ ने 37 किलो 500 ग्राम नशीला पदार्थ किया बरामद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें