Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: ग्रीनबेल्ट में व्यक्ति का मिला शव, सिर में चोट के निशान; हत्या का केस दर्ज

फरीदाबाद के ग्रीनबेल्ट में एक 36 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की जेब में मिले बैंकों के दो एटीएम कार्ड से उसकी पहचान सादिक अली निवासी जिला दौसा राजस्थान के रूप में हुई है। सादिक के सिर में चोट का निशान मिले। पुलिस ने बताया कि फेसबुक पेज पर सादिक अली की मौत के बारे में असत्य व भ्रामक पोस्ट डाली गई हैं।

By Parveen Kaushik Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
ग्रीनबेल्ट में व्यक्ति का मिला शव, सिर में चोट के निशान

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। ईएफ थ्री माल के पास ग्रीनबेल्ट में एक 36 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की जेब में मिले बैंकों के दो एटीएम कार्ड से उसकी पहचान सादिक अली निवासी जिला दौसा, राजस्थान के रूप में हुई है। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के स्वजन को इस बारे में सूचित किया गया है।

गुरुग्राम जाने के लिए घर से निकला

पुलिस ने बताया कि सादिक अली जयपुर स्थित अस्पताल में चिकित्सकर्मी था। 27 अगस्त को घर से गुरुग्राम जाने के लिए कहकर निकला था। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। थाना महुआ जिला दोसा राजस्थान में 30 अगस्त को स्वजन द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दी गई थी।

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

31 अगस्त को सादिक की लोकेशन फरीदाबाद की पाई गई तो महुआ पुलिस सादिक की तलाश करने के लिए फरीदाबाद आई परंतु वह यहां नही मिला और अब उसका शव मिला है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

इस बारे में थाना महुआ जिला दौसा राजस्थान पुलिस से संपर्क किया गया है। सादिक के सिर में चोट का निशान मिले। पुलिस ने बताया कि फेसबुक पेज पर सादिक अली की मौत के बारे में असत्य व भ्रामक पोस्ट डाली गई हैं। इससे भाईचारा बिगाड़ने की कोशिश की गई है।

फेसबुक पेज की पहचान कर ली गई है। इंटरनेट मीडिया पर गलत व भ्रामक पोस्ट डालने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।