Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: एक तरफा प्यार में युवक ने गले पर ब्लेड मारकर की जान देने की कोशिश, पहले भी आत्महत्या का कर चुका प्रयास

फरीदाबाद में एक युवक ने ब्लेड से अपने गले पर वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक को तुरंत बादशाह खान नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक किसी युवती से एक तरफा प्यार करता है। किसी बात को लेकर उससे फोन पर कहासुनी हुई थी जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। वती के स्वजन से शादी की बात की थी लेकिन वह नहीं माने।

By Susheel BhatiaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
एक तरफा प्यार में युवक ने गले पर ब्लेड मारकर की जान देने की कोशिश

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। डबुआ कालोनी में एक युवक ने ब्लेड से अपने गले पर वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक को तुरंत बादशाह खान नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

एक तरफा प्यार करता है युवक 

पता चला है कि युवक किसी युवती से एक तरफा प्यार करता है। किसी बात को लेकर उससे फोन पर कहासुनी हुई थी, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। डबुआ कालोनी में रहने वाला 19 वर्षीय युवक मूल रूप से रायबरेली का रहने वाला है।

वह अपने गांव के पास की गांव की रहने वाली युवती से एकतरफा प्यार करता है। इसके बारे में उसके स्वजन भी जानते हैं। स्वजन ने युवती के स्वजन से शादी की बात की थी, लेकिन वह नहीं माने। इससे पहले भी युवक फांसी लगाकर व तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश कर चुका है।

फोन कटने के बाद आत्महत्या की कोशिश

समय रहते उसे बचा लिया गया था। युवक को परेशान देखते हुए करीब 20 दिन पहले कर्ण को एसी नगर में अपने मामा के लड़के के पास भेज दिया। वह फिलहाल यहीं रह रहा है। कुछ दिन पहल वह डबुआ कालोनी में अपनी बुआ के घर आया था।

रात को वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। फोन कटने के बाद उसने आत्महत्या की कोशिश की। डबुआ थाना पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं है और न ही किसी ने शिकायत दी है।