Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP से लूटपाट करने फरीदाबाद पहुंचे छह बदमाश, पुलिस ने रास्ते में रोका तो शुरू की फायरिंग; तीन बदमाश समेत 4 घायल

ग्रेटर फरीदाबाद के खेड़ी पुल क्षेत्र में बीती रात 12.45 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश समेत कुल चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक पुलिसकर्मी सुमित भी शामिल है। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल बदमाशों की पहचान दीपक आकाश मोंटी के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Fri, 01 Sep 2023 08:46 AM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद पुलिस के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़। फाइल फोटो

ग्रेटर फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। ग्रेटर फरीदाबाद के खेड़ी पुल क्षेत्र में बीती रात 12.45 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस अपनी रूटीन चेकिंग की कार्रवाई कर रही थी।

यहां पुलिस ने एक वाहन को पूछताछ के लिए रोका तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की जिसमें कुल तीन बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह है पूरा मामला

गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात में करीब 12.45 बजे पुलिस अपनी रूटीन चेकिंग कर रही थी। इस बीच उन्हें एक कार में सवार छह लोगों पर शक हुआ तो उन्हें पूछताछ के लिए रोका।

इतने में बदमाशों की तरफ से चार राउंड फायरिंग कर दी गई। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोलियां चलाईं जिसमें कुल तीन बदमाश घायल हो गए। वहीं क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 में तैनात हेड कांस्टेबल सुमित को भी गोली लग गई।

वहीं तीन बदमाश ईको वैन में भाग खड़े हुए। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। पुलिस को अब तक की पूछताछ में पता चला है कि यह सभी बदमाश उत्तर प्रदेश के मोदीनगर से फरीदाबाद में लूटपाट करने आए थे।