Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: होटल मालिक की रॉड और लोहे के पाइप से पीटकर हत्या, बचाने आए भतीजों को भी किया लहूलुहान

Faridabad Crime News फरीदाबाद में होटल मालिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उन्हें बचाने आए भतीजे भी लहूलुहान हो गाए। आरोपियों ने सभी को लोहे की रॉड और पाइप से पीटा है। जब आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो आरोपी भाग गए। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
होटल मालिक की रॉड और लोहे के पाइप से पीटकर हत्या।

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। अजरौंदा सेक्टर-15ए में होटल व जिम चलाने वाले व्यक्ति की गांव के ही कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बचाने आए दो भतीजों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया है। हमले का कारण पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है।

सेंट्रल थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो चुके हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

गांव के ही शख्स से था पैसों का लेन-देन

अजरौंदा, सेक्टर-15ए में रहने वाले शिवम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके चाचा राजू शर्मा उर्फ राजेश शर्मा का गांव के ही कल्लू पंडत से पैसों का लेन-देन था। देर शाम गांव के बाहर कल्लू पंडत ने उनके चाचा के साथ झगड़ा कर दिया।

रॉड, लोहे के पाइप से की पिटाई

सूचना मिलने पर वह अपने भाई नरेश व विक्की को लेकर मौके पर पहुंचे। वहां चाचा के साथ कल्लू पंडत व अन्य कई युवक मारपीट कर रहे थे। आरोपियों के हाथों में रॉड, लोहे के पाइप व डंडे थे। बचाने की कोशिश की तो उन पर हमला कर दिया गया।

लोगों के इकट्ठा होने पर भागे हमलावर

नरेश व विक्की के सिर में रॉड मारकर उन्हें घायल कर दिया। वहां कल्लू पंडत के अलावा उसका भाई विक्की, आशीष, प्रदीप, दीपक, गोपाल, कृष्ण, डब्बू व अन्य थे। शोर सुनकर काफी लोग आ गए तो हमलावर भाग गए। वह चाचा, भाई नरेश व विक्की को लेकर अस्पताल आए, जहां डॉक्टर्स ने चाचा को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Faridabad Crime: लेनदेन में जिम संचालक की पीट-पीटकर हत्या, स्कूटी सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

दोनों भाई आइसीयू में भर्ती हैं। मामले के जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण गोपाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किसके किस पर पैसे थे, यह जांच के बाद ही पता लगेगा। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर