Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: जल्दी आओ...मुझे मार डालेंगे, महिला की संदिग्ध हाल में मौत; फरीदाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

फरीदाबाद में शर्मा चौक के पास झुग्गी में रहने वाले एक युवक की पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव सेक्टर-21डी के पास नाले में फेंक दिया। वहीं पल्ला थाने के अंतर्गत धीरज नगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के भाई ने बताया कि बहन संध्या ने उसे फोन किया और कहा कि तुम जल्दी आओ मुझे ले जाओ मुझे मार डालेंगे।

By Susheel BhatiaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sat, 02 Sep 2023 07:49 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में पड़ोसियों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। एसजीएम नगर के शर्मा चौक के पास झुग्गी में रहने वाले एक युवक की पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव सेक्टर-21डी के पास नाले में फेंक दिया। शनिवार सुबह किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस का दी।

चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा

एनआईटी थाना पुलिस ने शव नाले से बाहर निकाला और इसकी शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान छोटे के रूप में हुई। उसके शव का रविवार को डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मृतक छोटे के बड़े भाई अमरपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात को पड़ोसी कमल, सरविंदर, राजाराम व सीमा ने छोटे के साथ मारपीट की। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे कहीं ले गए। सुबह उन्हें इस बारे में पता लगा। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि झगड़ा किस बात पर हुआ था। आरोपितों के गिरफ्तार होने के बाद ही इसका पता चलेगा।

धीरज नगर में महिला की मौत

वहीं, जिले के पल्ला थाने के अंतर्गत धीरज नगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गांव अरम सराय, थाना भोगांव, जिला मैनपुरी उत्तर प्रदेश के रहने वाले नागेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपनी बहन संध्या की शादी करीब 18 साल पहले धीरज नगर में रहने वाले आलोक दुबे के साथ की थी।

बहन से दो बच्चे हैं। आरोप है कि कुछ समय पूर्व से ही आलोक दुबे ने किसी अन्य महिला के संपर्क में था। जिसको लेकर आलोक संध्या के साथ मारपीट करता था। आलोक को कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं माना।

पति पर हत्या का आरोप

31 अगस्त को आलोक के फोन से बहन संध्या ने उसे फोन किया और कहा कि तुम जल्दी आओ, मुझे ले जाओ, मुझे मार डालेंगे। इतना सुनने के बाद वह तुरंत धीरज नगर के लिए रवाना हो गए। यहां आए तो पता लगा कि बहन की मौत हो चुकी है। उसकी बहन को फांसी लगाकर मार दिया गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आलोक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर