Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime News: मुखबिरी के शक में युवक की हत्या, बाइक पर बैठाकर ले गए दूर; फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला

Faridabad Crime News झाड़सेंतली में बुधवार को एक दुकानदार की गांव के ही दो युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर सेक्टर-58 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। बृहस्पतिवार को पोस्टमॉर्टम होगा। गांव के रहने वाले नेत्रपाल ने बताया कि उसके भाई इंदरजीत के एक बेटा व एक बेटी है।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 07 Feb 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
बादशाह खान नागरिक अस्पताल में मृतक के स्वजन से बात कर पुलिस कागजी कार्रवाई करती हुई।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Faridabad Crime News : गांव झाड़सेंतली में बुधवार शाम सात बजे एक दुकानदार की गांव के ही दो युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर सेक्टर-58 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। बृहस्पतिवार को पोस्टमॉर्टम होगा।

झाड़सेंतली गांव के रहने वाले नेत्रपाल ने बताया कि उसके 33 वर्षीय भाई इंदरजीत के एक बेटा व एक बेटी है। इंदरजीत राजीव कॉलोनी में किराने की दुकान पर काम करता था। रोज की तरह बुधवार शाम को वह दुकान पर था। तभी वहां गांव के नितेश व मोहित आए। उससे कहा कि कुछ काम है।

इसके बाद दोनों इंदरजीत को अपनी बाइक पर बिठाकर कुछ ही दूरी पर ले गए। वहां मनीष की दुकान पर आकर रुक गए। इंदरजीत दोनों के लिए सिगरेट लेने के लिए मनीष की दुकान पर गया। तभी नितेश व मोहित ने पीछे से इंदरजीत को पकड़ लिया। पहला चाकू इंदरजीत की छाती पर मारा।

इसके बाद एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए गए। दोनों यह कह रहे थे कि तुझे बनाएंगे मुखबिर। दोनों हमलावरों पर चाकू थे। इंदरजीत लहुलुहान हो गया। मनीष ने बताया कि जब वह बीच-बचाव में आने लगा तो उसे धमकी देकर पीछे कर दिया। कई वार करने के बाद दोनों भाग गए। इंदरजीत मौके पर अचेत हो गया।

इसकी सूचना डायल 112 पर और इंदरजीत के स्वजन को दी। इंदरजीत को तुरंत बादशाह खान अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि दोनों आरोपितों में से एक को क्राइम ब्रांच की टीम ने किसी मामले में पूछताछ के लिए उठाया था।

इसलिए उन्हें शक था कि इसकी मुखबिरी इंदरजीत ने की है। इससे वह इंदरजीत से रंजिश रख रहे थे। सेक्टर-58 थाना प्रभारी अनूप कुमार का कहना है कि मृतक के भाई के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।