Move to Jagran APP

Faridabad News: हार्ले डेविडसन बाइक से युवक बेचा रहा दूध, वायरल वीडियो ने रातोरात बनाया स्टार

इस समय एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। एक युवक विदेशी बाइक Harley Davidson से दूध का कारोबार कर रहा है। इंस्टाग्राम पर उसने अपना वीडियो अपलोड किया था। जिस पर 40 लाख व्यूज आ चुके है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Tue, 10 Jan 2023 07:42 PM (IST)
Hero Image
Harley Davidson बाइक से दूध बेचने वाला दूधिया इंटरनेट पर छाया
फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। सुबह-सुबह दूध वाले से लोगों की चर्चा का विषय अक्सर यही होता है कि दूध कुछ हल्का आ रहा है या दूध में मलाई नहीं पड़ती। मगर जिले के गांव मोहब्ताबाद के रहने वाले दूध विक्रेता अमित भडाना से लोग उनकी मोटरसाइकिल की चर्चा करते हैं। उनसे पूछते हैं कि मोटरसाइकिल कैसी चल रही है, कितनी एवरेज देती है, कहां से ली यह मोटरसाइकिल।

अमित भड़ाना का दूध का कारोबार

दरअसल, अमित भडाना का दूध का कारोबार है। भैंसों का दूध निकालकर वे घर-घर बांटते हैं। दूध बांटने के लिए वे विदेशी मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन पर चलते हैं। भारत में इस मोटरसाइकिल की कीमत करीब सात लाख रुपये है। मोटरसाइकिल देखकर उनसे दूध लेने वाले लोग भी आश्चर्यचकित रह जाते हैं।

वीडियो ने बनाया रातोरात स्टार

हाल ही में अमित भडाना ने हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर दूध के डिब्बे टांगकर चलते हुए एक वीडियो बनाई थी। यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की। उनकी इस वीडियो को 40 लाख लोग देख चुके हैं। फेसबुक, ट्विटर पर भी उनकी वीडियो के स्क्रीनशाट लोग एक दूसरे को भेज रहे हैं। लोग उनके वीडियो और फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया है।

मर्जी से चुना दूध का कारोबार

स्नातक तक पढ़े अमित का कहना है कि वे चाहते तो 20-25 हजार की कोई नौकरी भी कर सकते थे मगर अपनी मर्जी से उन्होंने दूध का कारोबार चुना। अमित मानते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता। वे कहते हैं कि सुबह शाम वे 250 लीटर दूध बेचते हैं। दूध बेचकर वे इतना रुपया कमा लेते हैं जितनी की किसी कंपनी के मैनेजर को भी सैलरी नहीं मिलती होती।

शौक बड़ी चीज है

उनका कहना है कि उनके लिए यह मोटरसाइकिल रखना और चलना कोई बहुत बड़ी बात भी नहीं है। करीब दो साल पहले यह मोटरसाइकिल उन्होंने गुरुग्राम से खरीदी थी। अमित का कहना है कि उनकी मोटरसाइकिल की कीमत में उनकी कम से कम आठ भैंस आ जाएंगी। मोटरसाइकिल चलाने का खर्चा भी थोड़ा ज्यादा है, मगर अमित का कहना है कि शौक बड़ी चीज है। इसके लिए वे यह अतिरिक्त खर्चा वहन करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- Faridabad Accident: ट्रक की जोरदार टक्कर से 50 मीटर तक कार ने मारी पलटी, धुंध के कारण हुए हादसे में 1 की मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।