Move to Jagran APP

Faridabad News: फार्मासिस्ट ने कुरियर के जरिये बिहार से मंगाए थे नशे के 1600 इंजेक्शन, गिरफ्तार

Faridabad News स्कूटी पर 1600 नशीले इंजेक्शन लेकर जा रहे फार्मासिस्ट को क्राइम ब्रांच बदरपुर बार्डर ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने डी-फार्मा की पढ़ाई की हुई है और एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है। बिहार से सस्ते दामों पर नशे के इंजेक्शन मंगाकर सप्लाई करने जा रहा था।

By Harender NagarEdited By: Updated: Wed, 05 Oct 2022 07:57 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: फार्मासिस्ट ने कुरियर के जरिये बिहार से मंगाए थे नशे के 1600 इंजेक्शन: जागरण

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता: स्कूटी पर 1600 नशीले इंजेक्शन लेकर जा रहे फार्मासिस्ट को क्राइम ब्रांच बदरपुर बार्डर ने गिरफ्तार किया है। रोहित नाम का यह आरोपित गांव बड़ौली का रहने वाला है। उसने डी-फार्मा की पढ़ाई की हुई है और एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है। आरोपित बिहार से सस्ते दामों पर नशे के इंजेक्शन मंगाकर सप्लाई करने जा रहा था। क्राइम ब्रांच आरोपित से पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच ने आरोपित को सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बीपीटीपी क्षेत्र से पकड़ा। वह स्कूटी पर सवार था। जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो 1600 इंजेक्शन बरामद किए गए। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को क्राइम ब्रांच ने अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे छह दिन के रिमांड पर दिया है।

शुरुआती पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि ये इंजेक्शन उसने बिहार से किसी व्यक्ति से कुरियर के माध्यम से मंगवाए थे। इंजेक्शन 26 सितंबर को कुरियर किए गए थे। 30 सितंबर को आरोपित ने कुरियर रिसीव किया। आरोपित ने बताया कि 1600 इंजेक्शन उसने 45 हजार रुपये में खरीदे थे। वह 500 रुपये प्रति इंजेक्शन के हिसाब से इसे बेचता था।

क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा आरोपित को नशा सप्लाई करने वाले तथा आरोपित द्वारा इसे आगे बेचने वाले उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें