Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: मां से हुआ झगड़ा तो घर से बाहर आया युवक, रेलवे लाइन पर मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

राम नगर निवासी दीपक ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले है। उसके भाई संदीप का चार जुलाई की शाम मां से झगड़ा हो गया था। मां ने संदीप का फोन रख लिया था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले संदीप का पड़ोस के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। मां ने उसका फोन ले लिया था।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
मां से झगड़ा घर से बाहर गए शख्स का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। तीन दिन पहले घर से झगड़ा करके निकले युवक का शव रेलवे लाइन पर क्षत विक्षत हालत में पाया गया। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। रविवार को स्वजन ने युवक की पहचान की।

राम नगर निवासी दीपक ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले है। उसके भाई संदीप का चार जुलाई की शाम मां से झगड़ा हो गया था। मां ने संदीप का फोन रख लिया था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले संदीप का पड़ोस के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। इसका सेक्टर 11 की पुलिस चौकी में निपटारा हो गया था। फोन पर युवकों से बहस न हो, इसके चलते मां ने उसका फोन ले लिया था। चार जुलाई की शाम को संदीप घर से निकला था। इसके बाद उसकी जानकारी नहीं मिली।

पिता को लगा कि संदीप हरिद्वार गया

दीपक ने बताया कि पिता गंगा राम यादव ने संदीप की काफी खोजबीन की थी लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। पिता को लगा कि संदीप अपने साथियों के साथ घूमने हरिद्वार चला गया होगा। जब उसके साथियों से फोन पर पूछा तो दोस्तों ने हरिद्वार जाने की बात से इनकार किया और कहा कि वह अपने घर पर हैं।

इसके बाद स्वजन संदीप की तलाश शुरू की। स्वजन फिर जीआरपी थाने पहुंचे और उनको संदीप के बारे में बताया। जीआरपी पुलिसकर्मी ने जब संदीप का फोटो देखा तो बताया कि इसी तरह के एक युवक का शव उन्हें राम नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर मिला था। उसकी पहचान नहीं हो पाई थी।

पुलिस के मुताबिक यह ट्रेन हादसा है

उसे अज्ञात मानकर बादशाह खान नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। स्वजन ने जब शव को देखा तो वहां लावारिस शवों के बीच संदीप का शव भी रखा था। जीआरपी थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि यह ट्रेन दुर्घटना का मामला लग रहा है। मृतक के पास से कोई भी कागजात न मिलने के चलते उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। स्वजन के बयान लिए जा रहे हैं। उनके बयान के आधार पर हत्या या आत्महत्या दोनों एंगलों से संदीप की मौत की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें- अब दिल्ली-नाेएडा होगा आसान, कालिंदी कुंज जाने वाली सड़क अब चार लेन की होगी; तैयार होगा डीपीआर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें