Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad news; परिवार चलाता हनी ट्रैप का धंधा, बेटी फंसाती ग्राहक और बाप करता था वसूली; ऐसे खुली आरोपियों की पोल

Faridabad Crime News फरीदाबाद पुलिस ने हनी ट्रैप के ज़रिए लोगों से पैसे ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार किया गया है। उसकी बेटी और पत्नी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरोह के सदस्य शादीशुदा पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठते थे। लड़की पीड़ितों से शादी तक कर लेती थी।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 01 Oct 2024 06:10 PM (IST)
Hero Image
बेटी से हनीट्रैप में लोगों को फंसवाने वाला पिता गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। हनी ट्रैप में लोगों से पैसे ऐंठने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी धौज थाना पुलिस ने की है। आरोपी का नाम सलीम (50) है। वह मूल रूप से कोसी, उत्तर प्रदेश का निवासी है।

सलीम फरीदाबाद के कुरेशीपुर गांव में रहता था। जुलाई में आरोपी की बेटी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में उसकी बेटी ने कुरेशीपुर के रहने वाले खलील नाम के व्यक्ति के साथ दोस्ती की थी। उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।

शादीशुदा शख्स से की शादी

खलील पहले से शादीशुदा था, लेकिन युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया। शादी नहीं करने पर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। दबाव में आकर खलील ने उससे शादी कर ली। शादी के एक हफ्ते बाद ही आरोपी उससे पैसों की मांग करने लगे।

रुपये नहीं देने पुलिस आयुक्त से की शिकायत

खलील से 15 लाख रुपये या प्लॉट देने का दबाव बनाया। खलील ने जब पैसे नहीं दिए तो मुस्कान ने इसकी शिकायत पुलिस आयुक्त कार्यालय में दी। पुलिस आयुक्त द्वारा मामले की जांच करने के आदेश दिए गए।

इसी तरह के पहले भी दर्ज कराए मुकदमे

जांच में सामने आया कि आरोपियों ने इससे पहले भी इसी तरह के मुकदमे दर्ज कराए थे। उन्होंने छह मुकदमे उत्तर प्रदेश के कोसी और एक मुकदमा फरीदाबाद के महिला थाना एनआइटी में दर्ज करवाया था। जांच के आधार पर 23 जुलाई को आरोपियों के खिलाफ वसूली का मुकदमा दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें- मां की डांट के बाद इकलौते लाल ने उठाया खौफनाक कदम, अब घर में पसरा मातम

आरोपी की पत्नी व बेटी को 28 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। अब आरोपी सलीम को पुलिस ने काबू कर लिया। आरोपी ड्राइवर है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें