Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कार के अंदर झांककर देखा तो फटी रह गईं पुलिस की आंखें, चालक नहीं दे पाया कोई जवाब; अफसर भी हैरान

Haryana Election 2024 चुनाव आचार संहिता के तहत फरीदाबाद पुलिस Faridabad Police चेकिंग अभियान चला रही है। वहीं चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एक कार को रोका और उसकी चेकिंग शुरू की। लेकिन पुलिस ने जैसे ही कार के अंदर झांककर देखा तो उनकी आंखें फटी रह गई। इस दौरान पुलिस ने कार से 2.84 करोड़ रुपये बरामद किए हैं।

By Kapil Kumar Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद पुलिस ने कारों से 2.84 करोड़ रुपये बरामद किए। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Haryana Election 2024 चुनाव आचार संहिता के तहत फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) चेकिंग अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। पुलिस ने गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर जांच करते हुए वाहनों से 2.84 करोड़ 65 हजार रुपये जब्त कर लिए।

गाड़ियों से 2.84 करोड़ बरामद

थाना सराय ख्वाजा और सूरजकूंड की पुलिस टीम अर्धसैनिक बलों के साथ सराय टोल शूटिंग रेंज सूरजकुंड रोड पुलिस नाके पर चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने अलग-अलग गाड़ियों से 2.84 करोड़ रुपये बरामद किए।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! अमृतसर से कटरा तक बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का काम शुरू, महज 1 घंटे 40 मिनट में तय होगा 465 किमी का सफर

तीन गाड़ियों से बरामद हुए रुपये

पुलिस के अनुसार, सराय टोल नाके पर एक गाड़ी से दो करोड़ 51 लाख 65 हजार और दूसरी गाड़ी से 20 लाख रुपये बरामद किए। एक अन्य गाड़ी से 13 लाख रुपये पुलिस ने बरामद किए।

यह भी पढ़ें- Mathura Train Accident: दिल्ली-आगरा रेल ट्रैक चरमराया, युद्ध स्तर पर टीमें जुटीं; 42 ट्रेनों का मार्ग बदला

वहीं, पुलिस ने रुपयों को लेकर जब वाहन चालकों से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर