Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली कूच पर अड़े किसान, फरीदाबाद में कई रूट पर ट्रैफिक डायवर्ट; पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी

किसान आंदोलन को देखते हुए फरीदाबाद में भी ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने लोगों से कहा कि वह अनावश्यक यात्रा से बचे। इसके अलावा पुलिस का सहयोग करे। वहीं यातायात सहायता के लिए 9582200138- 0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji Tiwari Updated: Wed, 14 Feb 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
बंधवाड़ी स्थित टोल प्लाजा पर लगा लंबा जाम

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। किसान संगठनों के दिल्ली कूच के चलते पुलिस ने एहतियात बरतते हुए लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। पुलिस ने कई जगह रूट डायवर्ट कर दिया है। वहीं लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस ने एडवाइजरी का पालन करने की अपील की हैं।

इन रास्तों का कर सकते है प्रयोग 

हाईवे से कैली बाइपास रोड की ओर मुड़कर और आईएमटी चौक से गांव मच्छगर से छांयसा रोड होते हुए पलवल की ओर केजीपी एक्सप्रेसवे का उपयोग किया जा सकता है। हाईवे से कैली बाइपास रोड पर मुड़कर तिगांव रोड से गांव मोहना की तरफ जाते हुए पलवल की ओर गांव अलावलपुर रोड का प्रयोग करें।

पलवल के रास्ते फरीदाबाद के लिए ये रास्ते

वाहन चालक पलवल से केजेपी एक्सप्रेस वे का प्रयोग करते हुए छांयसा कट से अटाली की ओर से गांव दयालपुर से होते हुए आइएमटी चौक से फरीदाबाद बाईपास रोड का उपयोग करें। हाईवे से अलावलपुर चौक पलवल की ओर उतरते समय दाएं मुड़कर मोहना रोड होते हुए गांव छांयसा से तिगांव रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद बाईपास रोड का उपयोग करें।

इन वैकल्पिक मार्ग का करे प्रयोग 

हाईवे से बाएं मुड़कर बड़खल फ्लाइओवर से होते हुए अनखीर चौक से सूरजकुंड रोड की ओर चलते हुए प्रहलादपुर बॉर्डर रोड का प्रयोग करें। कालिंदी कुंज से मुड़कर नया सेहतपुर पुल होते हुए कैनाल रोड की ओर से निकले या फिर बाईपास रोड का इस्तेमाल करते हुए फरीदाबाद पहुंचे।

इसके अलावा आगामी स्थिति के अनुसार उपरोक्त मार्गाें से यातायात को डायवर्ट किया जा सकता हैं। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अनावश्यक यात्रा से बचे। इसके अलावा पुलिस का सहयोग करे। वहीं यातायात सहायता के लिए 9582200138- 0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें