Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Traffic Advisory: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फरीदाबाद दौरे के कारण यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 24 जनवरी मंगलवार सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक जिले की सीमा में सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। वैकल्पिक मार्ग के रूप में बाईपास का उपयोग करने की सलाह दी गई है। आमजन से सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करने का अनुरोध किया गया।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
अमित शाह के आगमन को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजारी।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सेक्टर-12 आगमन पर वाहन चालकों के लिए यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह सात बजे से रात 11 बजे तक जिले की सीमा में सभी प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा। इसके अंतर्गत पलवल, दिल्ली गुरुग्राम से आने वाले भारी वाहनों के साथ-साथ बदरपुर बार्डर से सीकरी बार्डर पर नाकेबंदी रहेगी।

शहर की आंतरिक तथा बाहरी सीमाओं में भी इस समय अवधि के दौरान भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह वर्जित रहेगा। यदि कोई भारी वाहन उपरोक्त नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वैकल्पिक मार्ग बाईपास का प्रयोग करने की सलाह

यातायात पुलिस सभी शहरवासियों से अपील की है कि इस समय अवधि के दौरान हाईवे का इस्तेमाल करने से बचें। वैकल्पिक मार्ग बाईपास का प्रयोग करें। कोई भी अपना वाहन सड़क या सड़क के किनारे अवैध पार्किंग में खड़ा ना करें। आटो चालकों को निर्देश दिए जाते हैं कि वह आटो निर्धारित स्टैंड पर ही पार्क करें।इस दौरान आमजन निजी वाहन के स्थान पर सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें तो ठीक रहेगा।

यह भी पढ़ेंः Faridabad Bulldozer: फरीदाबाद में जमकर चला बुलडोजर, कई अवैध निर्माण का निगम ने किया सफाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर