Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surajkund Fair: भारी वाहनों की एंट्री बैन, परेशानी से बचने को पढ़ लें फरीदाबाद पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी

सूरजकुंड में दो से 18 फरवरी तक आयोजित होने वाले सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले के चलते यातायात पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने के लिए एडवाइजरी जारी की है। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने इस बाबत दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। ताकि वाहन चालकों को मेले के दौरान यातायात से संबंधित किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 31 Jan 2024 11:17 PM (IST)
Hero Image
भारी वाहनों की एंट्री बैन, परेशानी से बचने को पढ़ लें फरीदाबाद पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सूरजकुंड में दो से 18 फरवरी तक आयोजित होने वाले सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले के चलते यातायात पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने के लिए एडवाइजरी जारी की है। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने इस बाबत दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। ताकि वाहन चालकों को मेले के दौरान यातायात से संबंधित किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। डीसीपी के अनुसार वाहन चालक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें।

पुलिस की एडवाइजरी

गुरुग्राम रोड की ओर से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन सैनिक मोड़ से मस्जिद के रास्ते प्याली चौक होते हुए बाटा चौक से हाईवे पर चढ़कर दिल्ली जा सकते हैं। सैनिक मोड़ से बड़खल की तरफ भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी और प्रहलादपुर बार्डर, शूटिंग रेंज से सूरजकुंड की तरफ भी भारी वाहनों के लिए रास्ता बंद रहेगा।

सुबह सात बजे से रात 10 बजे तक कार चालक दिल्ली शूटिंग रेंज रोड से होते हुए फरीदाबाद आते हैं एवं सूरजकुंड रोड शूटिंग रेंज होते हुए दिल्ली जाते हैं, ऐसे वाहन चालक भी सूरजकुंड मेले के दौरान इस रूट का कम से कम प्रयोग करें ताकि उन्हें आगे जाने में किसी भी तरह के ट्रैफिक जाम का सामना न करना पड़े।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर