Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: 'बेटा' कहना नहीं आया रास तो जान से धोना पड़ा हाथ, चाकू से किए कई वार; कत्ल के बाद आरोपी फरार

Faridabad Man Dies कई बार हंसी-मजाक भारी पड़ जाता है। पंचशील कालोनी पार्ट एक में शुक्रवार रात बातों-बातों में ही चार दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई। एक ने दूसरे युवक को बेटा कहा। जिस युवक को बेटा कहा जा रहा था उसने इसका विरोध किया और दोबारा न कहने को कहा। इस पर बेटा कहने वाले युवक ने दूसरे पर चाकू से वार किए।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 01:32 AM (IST)
Hero Image
पंचशील कालोनी पार्ट एक में शुक्रवार रात बातों-बातों में ही चार दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई। फाइल फोटो

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। Faridabad Man Dies: कई बार हंसी-मजाक भारी पड़ जाता है। पंचशील कालोनी पार्ट एक में शुक्रवार रात बातों-बातों में ही चार दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई। एक ने दूसरे युवक को बेटा कहा। जिस युवक को बेटा कहा जा रहा था, उसने इसका विरोध किया और दोबारा न कहने को कहा। इस पर बेटा कहने वाले युवक ने दूसरे पर चाकू से वार किए।

घायल होने पर युवक भागा, लेकिन पीछा कर फिर चाकू से वार किए गए। इससे युवक की मौत हो गई। तीनों युवक उसे मौके पर छोड़कर भाग गए, जिस युवक की हत्या हुई है, वो परिवार सहित दिल्ली में जैतपुर इलाके में रहता था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवीन चौधरी पहले परिवार सहित यहीं रहता था। उसकी अब भी यहां भड़ाना मार्केट में पान की दुकान है। उसके बेटे आलेाक चौधरी का भी यहीं आना-जाना रहता था। शुक्रवार रात को भी दोस्तों राजा, बुग्गा, यामीन संग यहां पंचशील कालोनी की मार्केट में आया था।यहीं पर उसे जब दोस्त बेटा कह कर चिढ़ाने लगे तो उसने इसका विरोध किया।

घायल होने पर भागने लगा आलोक

आरोपितों को यह विरोध सहन नहीं हुआ और उन्होंने चाकू से आलोक पर वार कर दिया। आलोक घायल अवस्था में भागने लगा। उसका पीछा कर युवक और उसके दो दोस्तों ने आलोक को पकड़ लिया और फिर चाकू से वार किया।

चाकू के कई बार से आलोक सड़क पर गिर गया और बेहोश हो गया। तीनों युवक उसे वहीं पर छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर एसीपी देवेंद्र यादव, थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी हर्षवर्धन मौके पर आए। आलोक के मोबाइल व जेब में मिले दस्तावेज के आधार पर उसके स्वजन को सूचित किया।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में चाकू से हमला कर की युवक की हत्या, कबूतर बाजी को लेकर हुआ था विवाद

अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

स्वजन शनिवार भोर के चार बजे आए और आलोक को दिल्ली एम्स में ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने आलोक को मृत घोषित कर दिया।

पल्ला थाने में मृतक के पिता नवीन कुमार ने हत्या का मामला दर्ज कराया है और पुलिस से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। आलोक के घर में उसकी माता अनीता व दो बड़ी बहनें हैं। चौकी प्रभारी हर्षवर्धन का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। चारों युवक आपस में परिचित हैं।

यह भी पढ़ें- G20 Summit Delhi: तुर्किए के राष्ट्रपति की पत्नी ने कुतुबमीनार का किया दीदार, गेस्ट बुक में लिखी ये खास बात