Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: दो डंपरों की भिड़ंत में लगी आग, चालक की मौत

आग लगने की सूचना मिलने पर थाना आदर्श नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर बुलाई। जब तक फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक चालक रूपेश सिंह की जलने से मौत हो गई। दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। थाना आदर्श नगर पुलिस में मृतक को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

By Subhash Dagar Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 26 Dec 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
Faridabad Accident: दो डंपरों की भिड़ंत में लगी आग, चालक की मौत (File Photo)

सुभाष डागर, फरीदाबाद। बाईपास सेक्टर-65 सीएनजी पंप के पास दो डंपर की भिडंत हो गई। दोनों में आग लग गई। आग में जलने से एक चालक की मौत हो गई।

मृतक का नाम रूपेश सिंह निवासी गांव मोठूका जिला सीकर राजस्थान बताया गया है। दोनों डंपर सेक्टर-73 फरीदाबाद में रोडी लेकर आ रहे थे। कोहरा होने के कारण गड्ढों को देखते हुए अगले डंपर चालक ने ब्रेक लगाए। पिछले वाले डंपर ने जोर से टक्कर मार दी। इस तरह से आग लग गई। 

सीकर राजस्थान से चालक सिलेश सिंह और रूपेश सिंह दोनों डंपरों में रोडी लेकर सेक्टर-73 आ रहे थे। आगे सिलेश सिंह अपने डंपर को चला रहा था और पीछे रूपेश सिंह डंपर लेकर चल रहा था।

बाईपास पर काम चल रहा है। सेक्टर 65 सीएनजी पंप के पास गड्ढे होने के कारण सिलेश सिंह ने ब्रेक लगा दिए। पीछे से रूपेश ने भी सिलेश सिंह के डंपर को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रूपेश सिंह के डंपर की केबिन में और सिलेश सिंह के डंपर में पीछे से आग लग गई।

दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

आग लगने की सूचना मिलने पर थाना आदर्श नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर बुलाई। जब तक फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक चालक रूपेश सिंह की जलने से मौत हो गई। दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

थाना आदर्श नगर पुलिस में मृतक चालक को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। और उनके स्वजन को सीकर राजस्थान सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम स्वजन के आने के बाद किया जाएगा।