Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: पहले नशे में अपना ऑटो कहीं छोड़ा फिर नशेड़ी ने की ऐसी हरकत क्राइम ब्रांच ने दबोचा, भेज दिया जेल

फरीदाबाद जिले (Faridabad News) की क्राइम ब्रांच एनआईटी ने एक गाड़ी चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से टोरी का ऑटो बरामद किया है। आरोपित का नाम खालिद है। वह बड़खल गांव का रहने वाला है। दरअसल आरोपी नशे का आदी है। वहीं दूसरे मामले में कट्टे में महिला के शव बंद मिले। जिसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है।

By Parveen Kaushik Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 07 Jun 2024 09:04 PM (IST)
Hero Image
Faridabad: नशे में अपना आटो कहीं छोड़ आया, फिर दूसरे का ऑटो चुराया। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। (Faridabad Crime Hindi News) क्राइम ब्रांच एनआईटी ने वाहन चोर के आरोपित को गिरफ्तार कर चोरी का आटो बरामद किया है। आरोपित का नाम खालिद है। वह बड़खल गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गांव बड़खल से काबू किया। उसके पास उस समय ऑटो था। पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने दो सप्ताह पहले एसजीएम नगर एरिया से यह चोरी की थी।

इसका मुकदमा थाने में दर्ज है। पुलिस (Faridabad Police) पूछताछ में सामने आया कि आरोपित नशेड़ी है। वह खुद ऑटो चलाता है। इसके पास अपना ऑटो है लेकिन वह अपना ऑटो नशे में कहीं छोड़ आया था। इसलिए उसने दूसरा ऑटो चोरी कर लिया और उसे चलाने लगा। आरोपित के खिलाफ इससे पहले भी चोरी के तीन-चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपित को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

कट्टे में बंद मिले महिला के शव की नहीं हुई पहचान

वहीं एक और अन्य मामले में सेक्टर-46 के पास सड़क किनारे गुरुवार सुबह प्लास्टिक के कट्टे में बंद मिले महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की टीम ने महिला के शव का पोस्टमार्टम नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में करा दिया है और इसे बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिया है।

शव कई दिन पुराना था और गला-सड़ा था। इसलिए मेडिकल कालेज भेजा गया। सेक्टर-46 पुलिस चौकी प्रभारी धर्मपाल के अनुसार अनुमान है कि महिला की हत्या चार-पांच दिन पहले की गई होगी और उसके शव को प्लास्टिक के कट्टे में बंद करके सुनसान जगह पर डाल दिया गया है।

सूरजकुंड थाने में हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को यह भी शक है कि युवती दिल्ली की भी हो सकती है। क्योंकि यह इलाका दिल्ली के पास का लगता है। कई बार ऐसा हुआ है कि वहां से शव यहां फेंका गया है। पुलिस टीम कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: फरीदाबाद में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, रेलवे अधिकारियों में मचा हड़कंप; जांच जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें