Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरीदाबाद के पांच लाख लोगों को आज नहीं मिलेगा 24 घंटे पानी, प्रशासन ने की अपील

Faridabad News फरीदाबाद के लोगों के लिए बुरी खबर है। यमुना नदी किनारे ददसिया के मुख्य बूस्टिंग स्टेशन में हेडर लाइन की मरम्मत की वजह से शहर में 24 घंटे पानी नहीं उपलब्ध नहीं होगा। जिस कारण से लोगों को परेशानी हो सकती है। प्रशासन ने कहा कि आज सुबह 10 बजे से अगले दिन 10 बजे तक पानी नहीं आएगा।

By Parveen Kaushik Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 21 Aug 2024 10:39 AM (IST)
Hero Image
Faridabad News: ददसिया के मुख्य बूस्टिंग स्टेशन में हेडर लाइन की होगी मरम्मत। फाइल फोटो

जागरण संवददाता, फरीदाबाद। यमुना नदी किनारे ददसिया के मुख्य बूस्टिंग स्टेशन में हेडर लाइन की मरम्मत की वजह से शहर में 24 घंटे पानी नहीं आएगा। बृहस्पतिवार सुबह 10 बजे से लेकर अगले दिन 10 बजे तक पेयजल लाइन नंबर छह में बंद होगी।

सभी 22 रेनीवेल फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण के अधीन

अब सभी 22 रेनीवेल फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण के अधीन हैं। एक-एक करके सभी की मरम्मत की जा रही है। अब ददसिया में बूस्टिंग स्टेशन की लाइन में मरम्मत होनी जरूरी हो गई थी।

इस लाइन से सेक्टर-19, सेक्टर-29, सेक्टर-21, ए,बी,सी एवं डी, फिश मार्केट बूस्टर, बोध विहार, सैनिक कालोनी, सेक्टर-48, डबुआ कालोनी, बड़खल और एनआईटी क्षेत्र की पर्वतीय कालोनी और शेष क्षेत्र में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। इससे करीब पांच लाख लोग प्रभावित रहेंगे।

अधिकारियों ने लोगों से की ये अपील

अधिकारियों ने आमजन से अपील की है कि वह इस दौरान पानी स्टोर करके रखें। कार्य की प्रगति के संबंध में किसी भी जानकारी के लिए, प्राधिकरण के कनिष्ठ अभियंता नीरज शर्मा से उनके मोबाइल नंबर 8398016646 पर संपर्क किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर घर जाने के लिए मजदूर ने मांगी मजदूरी, मालिक ने लोहे के सरिया और डंडों से पीट-पीटकर ले ली जान