Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: एक कोठी में चल रहा था 'गंदा काम', पुलिस ने दी दबिश तो उड़े होश; चार पकड़े गए

फरीदाबाद की एक कोठी में गंदा काम करने की भनक लगते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने छापा मारकर वेश्यावृति करवाने वाले चार आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ में पता लगा कि आरोपित विमल और प्रवीण वेश्यावृति के लिए लड़कियां लाने का काम करते हैं। आरोपित सन्नी और उसकी साथी शोभा दास को एक साल पहले भी वेश्यावृत्ति में गिरफ्तार किया गया था।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद पुलिस ने छापा मारकर वेश्यावृति करवाने वाले चार आरोपित को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। महिला थाना एनआईटी और थाना सूरजकुंड की टीम ने सेक्टर-21 में छापा मारकर वेश्यावृति करवाने वाले चार आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित में सन्नी भाटी, प्रवीण, विमल, अमरजीत का नाम शामिल है। आरोपित सन्नी भाटी अनखीर, प्रवीण मनदपुर खादर, आरोपित विमल जालाबाद कन्नौज और अमरजीत गांव हाजीपुर हरदोई का निवासी है।

पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-21सी में कोठी में वेश्यावृति करवाई जा रही है। एसीपी मदन सिंह के आदेश पर महिला थाना एनआईटी और सूरजकुंड थाना की टीम ने कोठी पर छापेमारी की। जहां पर पुलिस ने देखा कि चार लड़कियां वेश्यावृति के लिए लाई गई है। पुलिस ने चार आरोपित को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।

दो आरोपी लड़कियों को लाने का करता था काम

आरोपित से पूछताछ में पता लगा कि आरोपित विमल और प्रवीण वेश्यावृति के लिए लड़कियां लाने का काम करते हैं। आरोपित सन्नी और उसकी साथी शोभा दास को एक साल पहले भी वेश्यावृत्ति में गिरफ्तार किया गया था। शोभा दास फरार चल रही है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- Honeytrap के गिरोह का पर्दाफाश, सानिया ने कमरे पर बुलाया; संबंध बनाने पर किया मजबूर और फिर...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर