Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: लेनदेन में जिम संचालक की पीट-पीटकर हत्या, स्कूटी सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Faridabad Crime गांव अजरोंदा में जिम संचालक राजू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। स्कूटी सवार युवकों ने रविवार देर रात वारदात को अंजाम दिया है। युवक अजरोंदा में होटल और जिम का संचालन करता था। गांव के ही एक व्यक्ति से सात लाख रुपये का लेनदेन था। सेंट्रल थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:46 AM (IST)
Hero Image
सेंट्रल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। अजरौंदा सेक्टर-15ए में होटल-जिम मालिक राजू शर्मा की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपित गांव के ही बताए जाते हैं, जो फरार हैं। बचाने आए दो भतीजों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया है। हमले का कारण पैसों का लेन-देन है।

सेंट्रल थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के दो बेटी व एक बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है।

गांव के ही कल्लू पंडत से पैसों का लेन-देन था

अजरौंदा, सेक्टर-15ए में रहने वाले शिवम शर्मा के अनुसार उसके चाचा राजू शर्मा उर्फ राजेश शर्मा का गांव के ही कल्लू पंडत से पैसों का लेन-देन था। देर शाम गांव के बाहर कल्लू पंडत ने उनके चाचा को बुलाया और झगड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर वह अपने भाई नरेश व विक्की को लेकर पहुंचे। आरोप है कि वहां राजू शर्मा के साथ कल्लू पंडत व अन्य कई युवक मारपीट कर रहे थे।

सिर में रॉड लगने से बुरी तरह घायल

आरोपितों के हाथों में रॉड, लोहे के पाइप व डंडे थे। शिवम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चाचा को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया। इसमें नरेश व विक्की के सिर में रॉड लगने से बुरी तरह घायल हो गए। वहां कल्लू पंडत के अलावा उसका भाई विक्की, आशीष, प्रदीप, दीपक, गोपाल, कृष्ण, डब्बू व अन्य थे।

डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया

शोर सुनकर काफी लोग आ गए तो हमलावर भाग गए। वह चाचा, भाई नरेश व विक्की को लेकर अस्पताल आए। जहां डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। दोनों भाई आइसीयू में भर्ती हैं। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ कृष्ण गोपाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किसके किस पर पैसे थे, यह जांच के बाद ही पता लगेगा। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर