Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: आज फरीदाबाद आएंगे अनुराग ठाकुर, BJP के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

Anurag Thakur Faridabad Visit हरियाणा चुनाव 2024 के मद्देनजर पूर्व केंद्रीय मंत्री और हिमाचल के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर आज फरीदाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वह पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा के समर्थन में छांयसा में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह पहली बार है जब वह क्षेत्र में किसी चुनाव में सभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

By Subhash Dagar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 26 Sep 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
Faridabad News: अनुराग ठाकुर का आज फरीदाबाद दौरा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Haryana Vidhansabha Election 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा के पक्ष में छांयसा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वह क्षेत्र में पहली बार किसी चुनाव में सभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

कृष्णपाल गुर्जर के लिए आए थे राजनाथ सिंह

छांयसा राजपूत बहुल गांव है। पिछले विधानसभा चुनाव में इस गांव में भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोंकर के पक्ष में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए थे। लोकसभा चुनाव के दौरान भी बागपुर खादर में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर (Krishanpal Gurjar) के लिए राजनाथ सिंह ही सभा संबोधित करके गए थे।

अनुराग ठाकुर युवा होने के नाते राजपूतों में पहली पसंद

इस बार भाजपा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बजाय राजपूत मतदाताओं को लुभाने के लिए जिले में अनुराग ठाकुर को स्टार प्रचारक के रूप में भेजा है। अनुराग ठाकुर युवा होने के नाते राजपूतों में पसंद किए जाते हैं।

इसी गांव में निर्दलीय प्रत्याशी व निवर्तमान विधायक नयनपाल रावत की ननिहाल है। पिछले विधानसभा चुनाव में इसी गांव से नयनपाल रावत को सर्वाधिक मत मिले थे।

यह भी पढ़ें: 'मामन खान अपनी चिंता करें, लिस्टें तो...', CM सैनी ने फरीदाबाद रैली में कांग्रेस उम्मीदवार पर बोला हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें