Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: हरियाणा का लाल हूं, जेल की यातनाओं से भी नहीं झुका; फरीदाबाद में बोले केजरीवाल

Haryana Vidhansabha Election 2024 AAP के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने फरीदाबाद लोकसभा की बल्लभगढ़ सीट पर अपने प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें कई महीने तक जेल में रखा गया। उनकी ईमानदारी को तोड़ने की कोशिश कि गई। हरियाणा का आदमी ना कभी टूटता है और ना कभी झुकता है।

By Subhash Dagar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल बल्लभगढ़ मेन बाजार में अपने प्रत्याशी रविंद्र फौजदार के लिए रोड शो करते हुए। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद्र केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि वह कई महीने तक जेल में रहे। उनकी ईमानदारी को तोड़ने के लिए जेल में कई तरह की यातनाएं दी। वह हरियाणा के लाल हैं, इसलिए ऐसी यातनाओं से टूटने वाले नहीं है।

दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी होगा विकास-केजरीवाल

हरियाणा (Haryana News) का आदमी कितनी ही विपरीत परिस्थिति हो, न तो झुकता है और न ही टूटता है। प्रदेश में आपके विधायक सरकार बनाने में सहायक साबित होंगे। दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी विकास कराया जाएगा। भाजपा के शासन में सिर्फ लूटपाट और भ्रष्टाचार होता है। समय आ गया है ऐसी सरकार से छुटकारा पाने का।

केजरीवाल बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रविंद्र फौजदार के प्रचार में रोड शो कर रहे थे। उन्होंने प्रत्याशी के लिए मलेरना रोड, मोहना रोड, आंबेडकर चौक, मेन बाजार, गुप्ता होटल चौक तक रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ आप के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, डा. नीतू मान भी मौजूद थी।

पूर्व सीएम ने लोगों से किए ये वादे

केजरीवाल ने कहा कि उनके प्रत्याशी रविंद्र फौजदार को पांच अक्टूबर को झाडू के निशान का बटन दबाकर भारी मतों से चुनाव जिता कर विधानसभा में भेजें। वह आपके बीच रह कर लोगों की सेवा करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बल्लभगढ़ में पेयजल, पानी निकासी, सीवर, गंदे पानी और गंदगी के ढेर काफी समस्या हैं, इनसे छुटकारा दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Faridabad Traffic Advisory: PM मोदी का आज फरीदाबाद आगमन, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी; देखें रूट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें