Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: लग्जरी गाड़ी के शौकीन, करोड़ों की संपत्ति; निर्दलीय उम्मीदवारों के हलफनामे से अफसर भी हैरान

Haryana Vidhansabha Election 2024 हरियाणा में होने वाले चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। नामांकन के दौरान निर्दलीय उम्मीदवारों ने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया तो अधिकारी भी हैरान रह गए। कोई लग्जरी गाड़ी का शौकिन हैं तो किसी के पास करोड़ों की संपत्ति हैं। पढ़िए आखिर बल्लभगढ़ और तिगांव के निर्दलीय उम्मीदवारों के पास कितनी संपत्ति हैं।

By deepak pandey Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
Haryana Vidhansabha Election 2024: बल्लभगढ़ और तिगांव के निर्दलीय उम्मीदवारों के पास करोड़ों की संपत्ति हैं। फाइल फोटो

जागरण संवाददता, फरीदाबाद। Haryana Vidhansabha Election 2024 हरियाणा में बल्लभगढ़ और तिगांव के निर्दलीय उम्मीदवारों ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

लग्जरी गाड़ी के शौकिन हैं दोनों उम्मीदवार

वहीं, उम्मीदवाराें के हलफनामा से पता लगा कि दोनों ही उम्मीदवार लग्जरी गाड़ी के शौकिन है। राव रामकुमार ने अपने हलफनामे में बताया कि उनके पास लगभग 33 लाख रुपये की कीमत वाली मर्सडीज बैंज कार है। करीब 13.55 करोड़ की कुल संपत्ति है।

राव रामकुमार के पास 5.46 करोड़ की संपत्ति

उधर, राव रामकुमार के पास मकान, कृषि जमीन, वाणिज्यिक बिल्डिंग है। जिनकी कुल कीमत लगभग 5.46 करोड़ है। उनकी पत्नी के पास 6.42 करोड़ की जमीन है। उनके पास 120 ग्राम सोना, 560 ग्राम सिल्वर है। इसके अलावा 80 हजार रुपये के डायमंड है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: आप की एक और सूची जारी, सोनीपत से देवेंद्र और गुड़गांव से निशांत बने उम्मीदवार

गिर्राज शर्मा के पास कितनी संपत्ति

तिगांव के आजाद उम्मीदवार गिर्राज शर्मा और उनकी पत्नी के पास कुल चल अचल संपत्ति 1.33 करोड़ करीब है। 80 लाख के करीब अचल संपत्ति है, जिसमें कृषि जमीन के अलावा कर्मिशयल बिल्डिंग भी है। उनके पास 70 ग्राम सोना है जिसकी कीमत करीब 4.55 लाख है। पत्नी के पास 120 ग्राम सोना है। गिर्राज के पास 36 लाख रुपये की फॉर्च्यूनर गाड़ी है।

यह भी पढ़ें- 'बहू से ज्यादा बेटी माना है', विनेश फोगाट ने जुलाना से भरा नामांकन; कहा- खेल ही नहीं हर क्षेत्र पर रखूंगी फोकस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर