Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AAP Haryana 2nd List Released: आप ने दूसरी लिस्ट की जारी, तिगांव और फरीदाबाद सीट से भी उतारे उम्मीदवार

हरियाणा में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-AAP के साथ चुनाव न लड़ने के बाद आप ने सोमवार को पहली लिस्ट जारी करने के बाद आज AAP ने दूसरी लिस्ट जारी की है। अभी तक 29 उम्मीदवारों के नाम सामने आए हैं। फरीदाबाद से प्रवेश मेहता आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। वहीं तिगांव से आभाष चंदेला को उम्मीदवार बनाया गया है। रेवाड़ी के बावल सीट से जवाहर लाल को उतारा है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: आम आदमी पार्टी ने जारी की दूसरी सूची। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP 2nd List) ने हरियाणा चुनाव (Haryana Election 2024) के लिए अपनी पहली लिस्ट के बाद दूसरी सूची जारी कर दी है। पार्टी ने इस बार 9 उम्मीदवारों का एलान किया है। इसमें एनसीआर की तीन सीटें भी शामिल हैं।

अब तक 29 सीट पर उतारे उम्मीदवार

अभी तक 29 सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। बता दें आप ने फरीदाबाद (Faridabad Seat) से प्रवेश मेहता आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। वहीं तिगांव (Tigaon Seat) से आभाष चंदेला को उम्मीदवार बनाया गया है। रेवाड़ी (Rewari News) की बात करें तो यहां की बावल सीट (Bawal Seat) से जवाहर लाल को मैदान में उतारा है।

इससे पहले कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत नहीं बन पाई। रविवार को कांग्रेस (Haryana Congress) ने गुरुग्राम जिले की दो विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों को उतारा था।

कांग्रेस ने भी उतारे उम्मीदवार

जिले में गुड़गांव, बादशाहपुर, पटौदी और सोहना विधानसभा सीट हैं। बादशाहपुर से यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वर्धन यादव और गुड़गांव सीट से पंजाबी नेता और हाल ही में कांग्रेस में आए मोहित ग्रोवर को टिकट दिया है। बाकी दो सीटों पर बाद में घोषणा होगी।

यह भी पढ़ें: AAP Haryana Candidates List: 'आप' ने जारी की 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर