Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: क्या इस बार मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे का टिकट पक्का? नगेंद्र भड़ाना के हुए विद्रोही तेवर

Haryana Election 2024 टिकट नहीं मिलने पर पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के विद्रोही तेवर हो गए। उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है। नगेंद्र भड़ाना का कहना है कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद सीट से अपने बेटे देवेंद्र चौधरी को टिकट दिलाना चाहते हैं। पढ़िए आखिर नगेंद्र भड़ाना ने जारी वीडियो में और क्या-क्या कहा है ?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के विद्रोही तेवर। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के विद्रोही तेवर देखने को मिल रहे हैं। नगेंद्र भड़ाना एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से 2014 में इनेलो के टिकट पर विधायक बने थे। उन्होंने पांच साल तक मनोहरलाल खट्टर सरकार को समर्थन दिया था।

वहीं, नगेंद्र भड़ाना इस बार एनआईटी क्षेत्र से टिकट के प्रबल दावेदार थे, पर अभी टिकट नहीं मिला है। यहां से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अपने बेटे देवेंद्र चौधरी को टिकट दिलाना चाहते हैं। एनआईटी का टिकट अभी घोषित नहीं हुआ है।

उधर, नगेंद्र भड़ाना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने पूरे समर्पित भाव से डोर-टू-डोर गए। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के दौरान दो लाख कैलेंडर बांटे, पर अब हमारी पार्टी के बड़े नेता ने पुत्र मोह के कारण टिकट होल्ड करा दिया है।

पुत्र मोह में एनआईटी सीट पर अटके हुए कृष्णपाल

कृष्णपाल का नाम लिए बिना नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि अपने नेता से यह कहना चाहते हैं कि पार्टी ने इस नेता को प्रदेशाध्यक्ष बनाया, तीन बार जनता ने सांसद बनाया, पार्टी ने केंद्र में मंत्री बनाया। नेता को अपने संसदीय क्षेत्र के सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को जिताने के लिए प्रचार में उतरना चाहिए, पर वह पुत्र मोह में एनआईटी सीट पर अटके हुए हैं।

नगेंद्र भड़ाना ने और क्या कहा...

नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि नेता को बड़प्पन दिखाना चाहिए। दरियादिली दिखानी चाहिए। कहा कि उनके घर गए और अनुरोध किया। कई बार फोन किए पर वे फोन नहीं उठाते। नगेंद्र भड़ाना ने यह भी कहा कि नेता को निजी स्वार्थ की बजाय इस पर विचार करना चाहिए कि फरीदाबाद-पलवल की सभी नौ सीटें कैसी जीती जाएं ना कि एनआईटी सीट अपने बेटे की लड़ाई में समय व्यर्थ करें।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: रणजीत चौटाला ने BJP छोड़ी, बोले- डबवाली का ऑफर ठुकराया; रानियां से चुनाव हर हाल में लड़ूंगा

नगेंद्र ने गुरुवार शाम को चार बजे अपने समर्थकों की बैठक बुलाकर आगे की रूपरेखा तय करने की अपील समर्थकों से की है। साथ ही नगेंद्र भड़ाना ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा अनुरूप तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने बारे सुझाव भी मांगे हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: टिकट कटने का गम... फूट-फूटकर रोईं पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन; BJP को चेतावनी देकर किया बड़ा एलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर