Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honeytrap के गिरोह का पर्दाफाश, सानिया ने कमरे पर बुलाया; संबंध बनाने पर किया मजबूर और फिर...

Faridabad Crime News फरीदाबाद में पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सदस्यों ने कई लोगों को फंसाकर लाखों रुपये ऐंठे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है और शातिरों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पढ़िए हनीट्रैप का यह पूरा मामला क्या है।

By deepak pandey Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से रुपये ऐंठने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। Honeytrap Case हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से रुपये ऐंठने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें दो महिला भी शामिल है। इस गिरोह ने अलग-अलग क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दिया था।

नूंह के रहने वाले आरिफ ने सेक्टर-56 में मामला दर्ज कराया था कि फतेहपुर तगा की रहने वाली सानिया नाम की युवती ने उससे सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और जाल में फंसाया। इसके बाद युवती फोन पर भी बातचीत करने लगी।

सानिया ने आरिफ को बताया कि उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। वह उससे अलग होना चाहती है। सानिया की बातों में आकर आरिफ उससे हमदर्दी रखने लगा।

23 फरवरी को सानिया ने आरिफ को फोन करके कहा कि उसका पति उसको बहुत पीट रहा है। वह आकर उसको बचा ले। आरिफ अपने दोस्त काले के साथ चल दिया। आरिफ अपनी गाड़ी लेकर सोहना रोड स्थित तेवतिया फार्म हाउस पहुंचा। जहां पर उसको सानिया मिली।

ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख रुपये

इसके बाद सानिया आरिफ को नेकपुर ले गई। जहां पर वह उसको शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाने लगी। इतनी देर में ही सानिया का पति सलीम व अन्य साथी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरिफ को धमकाते हुए सानिया के साथ गलत काम करने का डर दिखाया और ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रुपये मांगे।

आरिफ ने आरोपितों को साढ़े तीन लाख भी दे दिए। बाद में उसको जानकारी मिली कि उसका दोस्त काले इस गिरोह से मिला हुआ है। काले ने ही गैंग के सदस्यों को आरिफ का नंबर दिया था। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपित सानिया को पाली गांव से गिरफ्तार कर लिया।

ये आरोपित हुए गिरफ्तार

सानिया से पूछताछ के आधार पर आरोपित इरफान, रहीश, रेशमा और फरीद को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित सानिया और फतेहपुर तगा, रहीश और फरीद कुरेशीपुर के रहने वाले है। रेशमा धौज गांव की रहने वाली है। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि इसमें कुछ और लोग भी उनके साथ हैं और हनीट्रैप के जरिए लोगों से वसूली का काम करते है।

गिरोह का मुखिया है सलीम

गिरोह का मुखिया सलीम है, जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस काले की भी तलाश कर रही है। हमारी लोगों से अपील है कि ऐसे किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती न करें और उनकी बातों में न आएं। अगर फिर भी कोई फंस जाता है तो तुरंत पुलिस को शिकायत दें, उनकी मदद की जाएगी। - हेमेंद्र कुमार मीणा, डीसीपी क्राइम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर