Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: आपसी विवाद में पति ने खोया आपा, दो बच्चों के सामने ही पत्नी के सिर पर मारा रॉड; मौके पर ही हुई मौत

फरीदाबाद के तिगांव गांव में आपसी विवाद में पति ने पत्नी के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। मृतक को शवगृह में रखवा दिया है। देवेंद्र उर्फ लाला का 35 वर्षीय पत्नी रविता के साथ शनिवार दोपहर को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इतने में देवेंद्र को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी को दो बच्चे के सामने ही सिर पर रॉड मार दिया।

By Subhash Dagar Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 30 Dec 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में आपसी विवाद में पत्नी के सिर पर रॉड मारकर हत्या।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। जिले में आपसी विवाद में पति ने पत्नी के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

जिले के तिगांव में भैंसरावली रोड पर देवेंद्र उर्फ लाला मकान बनाकर रहता है और खेतीबाड़ी करता है। उसके साथ 35 वर्षीय पत्नी रविता और दो बच्चे भी रहते हैं। शनिवार दोपहर बाद चार बजे किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि गुस्से में पति देवेंद्र उर्फ लाला ने रविता के साथ मारपीट करते समय उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी। इससे वह बेहोश होकर भूमि पर गिर गई और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। आराेपित फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- Faridabad Crime: 'पहचान कौन बोल रहा हूं... हां मैं वही हूं', इतना कहते ही शख्स के खाते से निकल गए 45 हजार रुपये

आरोपी हत्या के बाद से फरार

इस बारे में रविता के मायके वालों और पुलिस को सूचना दे दी। मृतक के पिता राजकिरण ने मौके पर पहुंच कर अपने दामाद के खिलाफ थाना तिगांव पुलिस को लिखित में शिकायत दे दी। थाना प्रभारी जयनारायण का कहना है कि देवेंद्र उर्फ लाला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। उसका पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Faridabad: फेसबुक पर दोस्ती...शुरू हुआ मुलाकात का दौर, फिर नहर में युवती को दिया धक्का; हत्या के दो साल बाद आरोपी अरेस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर