Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: इनोवा कार चालक ने शख्स को मारी टक्कर, करीब 20 फुट तक घसीटा; तोड़ा दम

पलवल के गांव बहरौला में रहने वाला 35 वर्षीय रतन सिंह फरीदाबाद स्थित एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को वह कंपनी की इनोवा लेकर स्टाफ को लेने जा रहा था। सेक्टर-12-15 की रेड लाइड के पास इनोवा में कुछ खराबी आ गई। उसने इसे साइड में खड़ी किया और बोनट खोलकर खराबी ढूंढने लगा। तभी इनोवा को आई-10 कार ने टक्कर मार दी।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 05 Jul 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में इनोवा चालक ने आई10 चालक को मारी टक्कर, मौत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सेक्टर-12-15 की रेड लाइट के पास इनोवा में आई खराबी ठीक कर रहे एक युवक को आई-10 कार ने टक्कर मार दी। करीब 20 फुट तक उसे इनोवा सहित घसीटा गया। बाद में आई-10 डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में इनोवा चालक की मौत हो गई। आई-10 में सवार को भी चोट लगने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पलवल के गांव बहरौला में रहने वाला 35 वर्षीय रतन सिंह फरीदाबाद स्थित एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को वह कंपनी की इनोवा लेकर स्टाफ को लेने जा रहा था। सेक्टर-12-15 की रेड लाइड के पास इनोवा में कुछ खराबी आ गई। उसने इसे साइड में खड़ी किया और बोनट खोलकर खराबी ढूंढने लगा। तभी इनोवा को आई-10 कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही इनोवा के बोनट का ढक्कन रतन सिंह के सिर पर गिर गया। वह इनोवा के नीचे आ गए। इनोवा आगे चलती चली गई।

रतन सिंह कार के साथ घिसटते चले गए

रतन सिंह नीचे फंसे रहकर घिसटते चले गए। करीब 20 फुट बाद इनोवा रुकी। उधर आई-10 डिवाइडर पर चढ़ गई। दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे-तैसे इनाेवा के नीचे फंसे हुए रतन सिंह को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सेंट्रल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आई-10 चालक का नाम नीरज शर्मा पता लगा है।

ये भी पढ़ें- आप कभी न करना ये गलती: डॉक्टर से ठगे 33 लाख, मुनाफे का लालच पड़ा महंगा, बिल्डर के खिलाफ भी दर्ज हुआ मुकदमा; पढ़ें पूरा मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें