Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: 500 रुपये को लेकर हुई कहासुनी, कबाड़ी को पीट-पीटकर मार डाला

फरीदाबाद में एक कबाड़ी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि यह विवाद 500 रुपये को लेकर हुआ था। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति की जेब से 500 रुपये किसी ने निकाल लिए। उसे एक बच्चे पर शक था जिसको लेकर वह बच्चे के पिता से बात करने गया था। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 09 Sep 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
500 रुपये को लेकर हुई कहासुनी, कबाड़ी को पीट-पीटकर मार डाला।

जागरण संवादताता, फरीदाबाद। जीवन नगर पार्ट दो, गौंछी की कबाड़ मार्केट में 500 रुपये को लेकर हुई कहासुनी के बाद कबाड़ी (28) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम सोमवार को डॉक्टर्स के बोर्ड से कराया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कबाड़ मार्केट में रहने वाली शहनाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका पति कबाड़ बीनने का काम करता था। उसके एक दो साल का बेटा शहनबाज है और वह खुद तीन माह की गर्भवती है।

पति की जेब से निकाले 500 रुपये

पांच सितंबर को उनका पति कबाड़ गोदाम के सामने पेड़ के नीचे बैठा था। तभी किसी बच्चे ने पति की जेब से 500 रुपये निकाल लिए। पति को शक था कि यह पैसे वहीं रहने वाले मुस्लिम के बेटे ने निकाले हैं। इसलिए वह उससे बात करने गया।

लाठी-डंडों से पीटकर कर दी हत्या

मुस्लिम के बेटे ने पैसे निकालने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर पति व मुस्लिम की कहासुनी हो गई। मुस्लिम की पत्नी नसीमा, सास व साली नगमा आ गई। सभी ने मिलकर पति को डंडों से पीटा और पत्थर भी मारे। वह अपने स्वजन को लेकर मौके पर आई और पति को बचाने लगे।

अस्पताल में हो गई मौत

आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। बाद में पति को घर ले आए। अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना व शिकायत पुलिस को दी।

पैसों को लेकर हुई थी कहासुनी

संजय कालोनी पुलिस चौकी प्रभारी एसआई बिजेंद्र सिंह का कहना है कि दिलशाद को पता नहीं था कि पैसे किस बच्चे ने निकाले हैं। शक के आधार पर वह मुस्लिम के घर पहुंचा था। वहां कहासुनी हो गई। इसके बाद यह घटना हुई। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।