Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: कुल्हड़ वाली चाय के चक्कर में हो गई दर्दनाक मौत, खबर पढ़ हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

फरीदाबाद जिले (Faridabad) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां पर आधी रात के बाद कुल्हड़ वाली चाय पीने के चक्कर में एक युवक की एनएचपीसी फ्लाईओवर पर सड़क हादसे में मौत हो गई। थाना सेक्टर-31 पुलिस ने अतज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के करीब 20 मिनट बाद एंबुलेंस आई थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 12 Jun 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: कुल्हड़ वाली चाय के चक्कर में हो गई दर्दनाक मौत।

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। (Faridabad Crime Hindi News) कुल्हड़ वाली चाय पीने के लिए आधी रात के बाद करीब दो बजे घर से निकले युवक की हाईवे के एनएचपीसी फ्लाईओवर पर सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक चला रहा युवक और पीछे बैठी एक युवती को भी चोटें आई हैं। मृतक के शव का बादशाह खान अस्पताल में पोसटमार्टम कराया गया।

पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

थाना सेक्टर-31 पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फतेहपुर चंदीला गांव में रहने वाले शुभम ने बताया कि उनकी बर्तनों की दुकान है। वह और उसका 22 वर्षीय छोटा आलोक दुकान पर बैठते थे। आलोक मंगलवार शाम से ही घर नहीं आया था। आलोक के दोस्त कमल ने बताया कि आलोक उसके पास आधी रात के बाद करीब दो बजे आया।

युवक कुल्हड़ वाली चाय पीने की कर रहा था जिद

उसने उससे कहा कि उसे नींद नहीं आ रही है। बदरपुर बॉर्डर पर कुल्हड़ वाली चाय पीनी है। कमल ने उसे मना भी किया लेकिन वह जिद करने लगा। इसके बाद कमल अपनी बाइक लेकर उसे पीछे बिठाकर चल दिया। ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास पार करने के साथ ही सड़क पर एक युवती खड़ी मिली।

उसने उन दोनों से बॉर्डर तक लिफ्ट मांगी। आलोक ने उसे अपने पीछे बाइक पर बिठा लिया। एनएचपीसी फ्लाईओवर पर चढ़ते समय पीछे से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आलोक सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर से कार निकल गई। लिफ्ट लेने वाली युवती उन्हें वहीं छोड़कर चली गई। कमल ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

हादसे के करीब 20 मिनट बाद आई एंबुलेंस

करीब 20 मिनट बाद एंबुलेंस आई और उसे बादशाह खान अस्पताल लेकर आए। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शुभम ने बताया कि 2017 में एक भाई गौरव की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो चुकी थी। अब वह और उसका भाई अमित बचे हैं। उन्होंने पुलिस (Faridabad Police) ने मामले की जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Faridabad Accident: कार पेड़ से टकराई, वृन्दावन से दर्शन कर लौट रहे ट्रांसपोर्टर समेत दो की मौत; छह घायल