Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: बारिश के पानी में डूबकर बाइक सवार की मौत, वाहन चालकों के लिए आफत बन रहे सड़कों के गड्ढे

Faridabad News दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बीच एनसीआर के कई इलाकों में मुख्य सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले के रास्ते जलमग्न हो चुके हैं। इसी बीच फरीदाबाद में सड़क पर लगे पानी में डूबकर एक व्यक्ति की मौत की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

By Harender NagarEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sun, 09 Oct 2022 01:13 PM (IST)
Hero Image
बारिश के पानी में डूबकर बाइक सवार की मौत (फाइल फोटो- मृतक उपेंद्र)

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बीच एनसीआर के कई इलाकों में मुख्य सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले के रास्ते जलमग्न हो चुके हैं। इसी बीच फरीदाबाद में सड़क पर लगे पानी में डूबकर एक व्यक्ति की मौत की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रविवार सुबह व्यक्ति की लाश पानी में उफनता मिला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बारिश के पानी में डूबकर मौत

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर में उपेंद्र किराए के मकान में रहते थे। शनिवार रात वह बाइक लेकर घर से निकले थे। रविवार सुबह सेक्टर 21 सी में उनका शव पानी में तैरता मिला। उनकी बाइक पास में ही पड़ी थी। अनुमान है कि सड़क पर पानी भरे होने के कारण उपेंद्र बाइक सहित गिर पड़े और इसके बाद उठ नहीं पाए।

अंधेरा होने के कारण किसी ने उन्हें नहीं देखा और पानी में डूबकर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाया है। सूरजकुंड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Delhi Rains: दिल्ली में बारिश ने तोड़ा साल 2007 का रिकार्ड, गुलाबी ठंड ने दी राजधानी में दस्तक

हादसे को न्योता दे रही फरीदाबाद की सड़कें

नीचे दी गई यह फोटो शहर के एनआइटी गेट नंबर 3 की ओर से तिकोना पार्क जाने वाली सड़क का है, इसमें स्थानीय लोगों ने दोनों ओर मोटे पत्थर लगा दिए हैं ताकि यहां से निकलने वाले वाहन चालकों को दूर से ही पता चल जाए कि सावधानी से निकलें। रविवार को एक दोपहिया वाहन चालक इसे नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ गया और बीच सड़क में ही फंस गया। राहगीरों की मदद से युवक अपनी बाइक निकाल सका ।

उल्लेखनीय है कि शहर की सड़कें पहले से ही बहुत बुरी हालत में है। बारिश के दौरान इन सड़कों पर चलना मुश्किल हो जाता है। दो दिनों से लगातार वर्षा के बाद यह सड़कें अब जानलेवा गड्ढों में तब्दील हो रही है। खासकर दो पहिये वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- Delhi NCR Rain: दिल्ली-NCR में नॉनस्‍टॉप बारिश ने आम जनजीवन पर लगाया ब्रेक, सड़क से लेकर घरों में भरा पानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर