Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हरियाणा के लोगों को बीजेपी ने दिया धोखा, अब उम्मीद सिर्फ केजरीवाल से', बल्लभगढ़ में रोड शो में बोले सिसोदिया

हरियाणा के बल्लभगढ़ में रोड शो के दौरान दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा के लोगों को धोखा दिया है और अब बदलाव के लिए सिर्फ केजरीवाल ही उम्मीद हैं। सिसोदिया ने कहा कि बीते 10 वर्षों में हरियाणा में स्कूल नौकरियां और अस्पताल पर कोई काम नहीं हुआ है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:48 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया ने रविवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में रोड शो किया।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने बड़ी उम्मीद से भाजपा सरकार चुनी थी, लेकिन बदले में सिर्फ धोखा दिया। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में हरियाणा में स्कूल, नौकरियों और अस्पताल पर कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा ने हरियाणा में केवल लोगों को आपस में लड़ाना और लूटने का काम किया। दस साल लोग दुखी रहे। हरियाणा के कोने-कोने की जनता अब बदलाव चाहती  है। इस बार केजरीवाल को मौका देगी। हरियाणा और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में काम  शुरू होगा।

काम करना सिर्फ केजरीवाल को आता है: सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि आपने सभी को मौका देकर देखा है। इस बार एक मौका हरियाणा के लाल केजरीवाल जी को देकर देखें। आपके पास बड़े-बड़े नेता आएंगे, झूठे वादे करेंगे लेकिन स्कूल-अस्पताल बनाना, मुफ्त बिजली और रोजगार देना तो केजरीवाल जी को ही आता है।

हरियाणा की जनता बदलाव के लिए उत्साहित: सिसोदिया

उन्होंने कहा कि रोड शो में जनसैलाब देखकर लगा कि जैसे पूरा शहर केजरीवाल जी की सोच के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए सड़कों पर उतर आया है। हरियाणा की जनता आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बहुत उत्साहित है, जनता चाहती है कि दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बने और आम लोगों के जीवन में बेहतरी आए।

यह भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव के मद्देनजर AAP का 'आपका विधायक-आपके द्वार' अभियान शुरू, अगले एक महीने में पूरा होगा लक्ष्य

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर