Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024 में दो मेडल जीतने के बाद आज पहली बार फरीदाबाद आएंगी Manu Bhaker, अभिनंदन की जोरदार तैयारी

Manu Bhaker in Faridabad भारत की युवा निशानेबाज मनु भाकर पेरिस ओलंपिक-2024 में दो मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। स्वेदश लौटी मनु का दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत करने के बाद आज वो फरीदाबाद आ रही हैं। मनु के लिए सूरजकुंड इबीजा सोसायटी में समारोह आयोजित होगा। हालांकि विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित करार देने पर लोगों में थोड़ी निराशा भी है।

By deepak pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 08 Aug 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
मनु भाकर काे पुष्प गुच्छ भेंट करते हुए फरीदाबाद के रहने वाले मोहित भाटिया। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। एक ही ओलिंपिक में दो कांस्य पदक जीतने वाली मनु भाकर स्वागत के लिए औद्योगिक नगरी ( Manu Bhaker in Haryana) के लोग तैयार हैं। बृहस्पतिवार को मनु भाकर सूरजकुंड इबीजा सोसायटी में आएंगी। जहां पर सोसायटी के आरडब्ल्यूए की ओर से मनु का अभिनंदन समारोह किया जाएगा।

 एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद मनु का मोहित भाटिया ने किया स्वागत 

बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर मनु भाकर का फरीदाबाद में रहने वाले टॉप के प्रतिनिधि मोहित भाटिया ने स्वागत किया। इबीजा सोसायटी में मनु के स्वागत के लिए जगह-जगह बोर्ड लगाए गए हैं। सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रधान कैप्टन सुरेश उपाध्याय ने कहा कि बृहस्पतिवार को अभिनंदन समारोह किया जाएगा।

सोसायटी के बच्चों ने मनु को देने के लिए बनाई ड्रॉइंग

सोसायटी के लोगों को बड़ी बेसब्री से मनु के घर आने का इंतजार है। पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा करने वाली मनु के साथ सभी सेल्फी लेना चाहते हैं। सोसायटी के बच्चों ने मनु को देने के लिए ड्रॉइंग भी बनाई है। हालांकि लोगों के मन में विनेश (Vinesh Phogat Case) के मामले को लेकर थोड़ी निराशा भी है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले गुटों में बंटी कांग्रेस, हुड्डा गुट के नेता कुमारी शैलजा के कार्यक्रम से गायब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर