Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad: ओवरटेक कर बदमाशों ने स्कॉर्पियो को रोका, गाड़ी के शीशे तोड़े; फिर युवक को बाहर खींच हथौड़े से किया हमला

ग्रेटर फरीदाबाद मास्टर रोड पर बृहस्पतिवार शाम को स्कॉर्पियों सवार एक युवक पर बदमाशों ने हथौड़े से हमला कर दिया। बदमाश ने युवक की कार के शीशे तोड़कर उसको बाहर खींच लिया। युवक को स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Updated: Thu, 30 May 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में ओवरटेक कर बदमाशों ने स्कॉर्पियो को रोका, गाड़ी के शीशे तोड़े।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद मास्टर रोड पर बृहस्पतिवार शाम को स्कॉर्पियों सवार एक युवक पर बदमाशों ने हथौड़े से हमला कर दिया। बदमाश ने युवक की कार के शीशे तोड़कर उसको बाहर खींच लिया। युवक को स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो गया। खेड़ीपुल थाना पुलिस मामले की जांच की जुटी है।

मास्टर रोड पर जा रहे एक गाड़ी में सवार कुछ युवकों ने स्कॉर्पियो पर जा रहे युवक को ओवरटेक करके रोक लिया। इसके बाद गाड़ी से उतरकर उसके शीशे तोड़ दिए। स्कार्पियो सवार युवक जब तक कुछ समझ पाता, तब तक आरोपितों ने उसको बाहर खींच लिया और बीच सड़क में उसको लेटाकर हथौड़े से हमला कर दिया।

घटना के कारण लोगों में अफरा-तफरी

घटना को देखकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग युवक को बचाने के लिए दौड़े। जिसके बाद बदमाश पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। खेड़ीपुल थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है। सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर स्कॉर्पियो का नंबर के आधार पर बदमाशों की पहचान की जाएगी, उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ेंः फरीदाबाद में जानलेवा बनी गर्मी: एक दिन में तीन लोगों की मौत, अब तक सात लोगों की जा चुकी है जान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें