Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां-बेटी के अंडरगारमेंट्स चुराता था पड़ोसी इंजीनियर, राज खुला तो घर में घुसकर पीटा...

हरियाणा के फरीदाबाद जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां अंडरगारमेंट्स चुराने के आरोप में पड़ोसी युवक की मां-बेटी ने जमकर धुनाई कर दी। मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है। युवक पर महिला और उसकी बेटी के 12 अंडरगारमेंट्स चोरी करने का आरोप है।

By Susheel Bhatia Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 04 Feb 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
मां-बेटी के अंडरगारमेंट्स चुराता था पड़ोसी इंजीनियर, राज खुला तो घर में घुसकर पीटा...

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सेक्टर-14 में रहने वाली महिला और उसकी बेटी के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले पड़ोसी इंजीनियर की उन्होंने घर में घुसकर पिटाई कर दी। अब पड़ोसी की बहन की शिकायत पर सेंट्रल थाना पुलिस ने महिला व उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोरी किए थे 12 अंडरगारमेंट्स

बता दें इससे पहले महिला की शिकायत पर कपड़े चोरी करने वाले पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपित ने महिला और उसकी बेटी के 12 अंडरगारमेंट्स चोरी किए थे। शुक्रवार रात कपड़े चोरी का मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला अपने पति व तीन बेटों के साथ पड़ोसी के घर में घुस गए।

शोर सुनकर दौड़े आस-पास के लोग

उन्होंने उसे जमकर पीटा और अंडरगारमेंट्स के बारे में पूछा। पड़ोसी कुछ भी बताने को तैयार नही हुआ। शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को आता देख महिला अपने परिवार सहित बाहर आ गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

Also Read-

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें