Move to Jagran APP

Palwal Crime: राशन मांगने पर मां-बेटे पर चाकू और सुए से हमला, युवक की हालत गंभीर

राशन मांगने पर डिपो होल्डर ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मां-बेटे पर हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने पीड़ित को जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया। सदर थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज का जांच शुरू कर दी है। मामले में एससी-एसटी एक्ट मारपीट जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Published: Mon, 01 Jul 2024 09:43 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 09:43 AM (IST)
गंभीर रूप से घायल युवक अस्पताल में भर्ती। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव बामनीखेड़ा में राशन मांगने पर डिपो होल्डर ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मां-बेटे पर हमला कर दिया। हमले में युवक पर चाकू और सुए से वार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने पीड़ित को जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया। सदर थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार मामले में गांव बामनीखेड़ा की रहने वाली विजय ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 29 जून को शाम के करीब साढे छह बजे वह और उसका पुत्र जितेंद्र घर से गांव में ही राशन डिपो पर राशन लेने के लिए गए थे। उन्होंने अपना राशन कार्ड दिखाया और डिपो होल्डर रोहताश से राशन की मांग की। इस दौरान डिपो पर बैठे रोहताश और उसके पुत्र जितेश में जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया और गाली-गलौज की।

उक्त लोगों ने राशन देने से मना कर दिया। उसके पुत्र ने विरोध किया तो दोनों ने उसे पर चाकू और सुए से ताबड़तोड़ हमला कर दिया इस हमले में जितेंद्र पड़ा वह अपने पुत्र को बचाने के लिए आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई।

जान से मारने की धमकी भी दी

आरोपित कह रहे थे कि उनकी पहुंच ऊपर तक है, उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इसके बाद आरोपित उसके पुत्र को गंभीर हालत में मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। जाते-जाते आरोपित पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी देकर गए।

शिकायतकर्ता के अनुसार झगड़े को देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी लोगों ने यह झगड़ा अपनी आंखों से देखा। राहगीरों ने ही पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसके पुत्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार के अनुसार मामले में एससी-एसटी एक्ट, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.