Move to Jagran APP

मूलचंद शर्मा हरियाणा में हैट्रिक बनाने बाद भी दूसरी बार मंत्री बनने से चूके, समर्थकों में मायूसी

मूलचंद शर्मा हरियाणा में विधायकी का हैट्रिक बनाने बाद भी पूर दूसरी बार मंत्री बनने से चूक गए। फरीदाबाद से लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए मूलचंद शर्मा को मंत्री नहीं बनाया गया। उनके समर्थकों में मायूसी है। उनका कहना है कि मूलचंद शर्मा के मंत्री बनने की पूरी उम्मीद थी। हालांकि अब वे क्षेत्र के विकास पर ध्यान देंगे।

By Subhash Dagar Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 17 Oct 2024 06:06 PM (IST)
Hero Image
मूलचंद शर्मा हरियाणा में हैट्रिक बनाने बाद भी दूसरी बार मंत्री बनने से चूके।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नवनिर्वाचित विधायक मूलचंद शर्मा ने चुनाव जीतने में तो हैट्रिक लगाई, इस बात को लेकर उनके समर्थकों में काफी खुशी थी। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि पिछले मंत्रिमंडल में से महिपाल ढांढा और वह दो ही मंत्री चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंचे हैं। इसलिए मूलचंद शर्मा का मंत्री बनना तय माना जा रहा था। काफी संख्या में समर्थक चंडीगढ़ भी पहुंच गए थे।

हर व्यक्ति न्यूज चैनल पर सुबह से ही इस बात की जानकारी जुटाने में जुटा हुआ था कि मंत्री कौन-कौन विधायक बनाए जा रहे हैं। सभी की मूलचंद शर्मा के नाम को जानने की उत्सुकता लगी हुई थी। न्यूज चैनल और इंटरनेट पर जब सूचना आई कि फरीदाबाद से पूर्व मंत्री विपुल गोयल और तिगांव के विधायक राजेश नागर को मंत्री बनाया जा रहा है तो समर्थकों में कुछ मायूसी देखने को मिली।

मूलचंद शर्मा के मंत्री बनने की पूरी उम्मीद थी

इस मामले में उनके समर्थक गुलशन बंसल का कहना था कि मूलचंद शर्मा के मंत्री बनने की पूरी उम्मीद थी, लेकिन नहीं बनाया गया। इसका थोड़ा-सा मलाल तो है, लेकिन कोई बात नहीं है। जिले से पूर्व मंत्री विपुल गोयल और तिगांव के विधायक राजेश नागर को मंत्री बनाया गया है। अब मूलचंद शर्मा क्षेत्र के विकास को अधिक तेज गति से कराएंगे और क्षेत्र की जनता के बीच रहेंगे। विधानसभा क्षेत्र का विकास प्रभावित नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Haryana New Cabinet: विपुल गोयल फिर बने हरियाणा सरकार में मंत्री, तिगांव से विधायक राजेश नागर को भी मिला इनाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।