Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Crime: परिचित ने की थी मुस्तकीन की हत्या, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

जंगल में 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि आरोपित मृतक का परिचित था। वह किसी बात को लेकर मृतक से खफा था। इसी बात को लेकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। अब पुलिस उससे पता कर रही है कि इस कांड में उसके साथ कोई और था या नहीं।

By Parveen Kaushik Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
मुस्तकीन की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है।

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। राहुल कॉलोनी से छह दिन से गायब 55 वर्षीय व्यक्ति का शव केंद्रीय विद्यालय नंबर तीन के सामने जंगल में मिलने वाले मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। आज एसीपी क्राइम प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की सच्चाई बताएंगे।

मृतक की पहचान राहुल कॉलोनी निवासी मुस्तकीन के रूप में हुई थी। उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचला हुआ था और इसे गड्ढे में दबा दिया था। इसके एक पैर के हिस्से को किसी जानवर ने खा लिया था जो बाहर पड़ा था।

ये भी पढ़ें-

Faridabad Crime: कुनाल हत्याकांड में आरोपित से कार और पिस्टल बरामद, आज कोर्ट में होगी पेशी

पुलिस के अनुसार राहुल कॉलोनी में रहने वाले मुस्तकीन के दो बच्चे हैं। 25 जून को वह घर से गेहूं पिसवाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद देर शाम तक वापस नहीं आया। अगले दिन 26 जून को इस मामले की शिकायत थाना एसजीएम नगर में दी।

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। उसका शव केंद्रीय विद्यालय नंबर तीन के सामने जंगल में पड़ा मिला था। एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि आरोपित के बारे में पूरी जानकारी जल्द देंगे। उसे गिरफ्तार कर लिया है।