Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा से सामने आई इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, नवजात को फेंका; लोहे की ग्रिल पर अटका मिला शव

अजरौंदा गांव सेक्टर-15ए में सोसाइटी की दीवार की ग्रिल पर शनिवार सुबह एक नवजात अटका हुआ मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर आई और नवजात के शव को नीचे लेकर आए। इसके बाद इसे बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोरचरी में रखवाया गया। सेंट्रल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Parveen Kaushik Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 02 Mar 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, नवजात को फेंका; लोहे की ग्रिल पर अटका मिला शव

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। अजरौंदा गांव सेक्टर-15ए में सोसाइटी की दीवार की ग्रिल पर शनिवार सुबह एक नवजात अटका हुआ मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर आई और नवजात के शव को नीचे लेकर आए।

इसके बाद इसे बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोरचरी में रखवाया गया। सेंट्रल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पैदा होने के बाद किसी ने नवजात को ग्रिल के ऊपर से फेंकने की कोशिश की होगी, लेकिन वह ऊपर ही फंस गया।

इस दृश्य को जिसने भी देखा, वह दंग रह गया। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

23 फरवरी को भी मिला था नवजात

बता दें 23 फरवरी को भी एयरफोर्स रोड पर शुक्रवार सुबह कचरे के ढेर पर नवजात का शव मिला था। बच्ची को पैदा होते ही रात को ही यहां फेंका गया था। पुलिस की ओर से इस मामले में सुराग देने वाले को 10 हजार रुपये देने की घोषणा की गई थी लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं लग सका है। डबुआ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद के व्यक्ति संग हो गया खेला, आया अनजान शख्स का कॉल और क्रेडिट कार्ड से गायब हो गई रकम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर