Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिट्टू बजरंगी को सता रहा हत्या का डर, अनजान शख्स ने कॉल करके कहा- गोली से उड़ा दूंगा

बिट्टू बजरंगी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नए साल के दिन उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे गोली से जान से मारने की धमकी दी। नाम पूछने पर कॉल करने वाले ने कुछ नहीं बताया। अनजान शख्स ने यह भी कहा कि वह उसे तलाश कर रहा है जिस दिन मिल जाएगा गोली से उड़ा दूंगा।

By Parveen Kaushik Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Wed, 03 Jan 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
बिट्टू बजरंगी को सता रहा हत्या का डर

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। नूंह उपद्रव के आरोपित बिट्टू बजरंगी को किसी ने फोन करके गोली से मारने की धमकी दी है। इसकी सूचना व शिकायत सारन थाने में दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जान से मारने की दी धमकी

बिट्टू बजरंगी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नए साल के दिन उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने उसे गोली से जान से मारने की धमकी दी। नाम पूछने पर कॉल करने वाले ने कुछ नहीं बताया। अनजान शख्स ने यह भी कहा कि वह उसे तलाश कर रहा है, जिस दिन मिल जाएगा, गोली से उड़ा दूंगा।

बिट्टू के भाई को जलाकर मारने की कोशिश

बिट्टू का आरोप है कि इस तरह की धमकियां उन्हें लगातार मिल रही हैं। बिट्टू को अब अपनी हत्या का डर लगातार सता रहा है। बता दें दिसंबर 2023 में उनके भाई महेश पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर जान से मारने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है। बल्कि पुलिस इस मामले को संदिग्ध बता रही है।

पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार

इस मामले को लेकर भी बिट्टू खफा है। बिट्टू का दावा है कि नूंह से उसे धमकी दी गई है। जिस मोबाइल से उसे धमकी दी गई है, वह नंबर बिट्टू ने पुलिस को दे दिया है। अब पुलिस मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवा रही है। साथ ही पता कर रही है कि फोन करने वाले की लाेकेशन कहां की थी। बिट्टू ने पुलिस से अपनी और परिवार की सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- 

पंखे से चुन्नी बांध कहा- मरने जा रही... होटल में मिली युवती की लाश; ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने के लिए बुक किया था कमरा

Faridabad: आपसी विवाद में पति ने खोया आपा, दो बच्चों के सामने ही पत्नी के सिर पर मारा रॉड; मौके पर ही हुई मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर