Move to Jagran APP

Faridabad Crime: पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला को कुचला; पत्नी को चेकअप करवाने ले जा रहा था अस्पताल

बल्लभगढ़ के सेक्टर-आठ थाने के पास एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि इसमें एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पीड़ित ने पुलिस शिकायत में कहा कि वह अपनी पत्नी को चेकअप करवाने के लिए अजरौंदा चौक के पास निजी अस्पताल में लेकर जा रहा था। वह काफी समय से बीमार थी। गलत दिशा से आ रही पिकअप ने उनकी स्कूटी को टक्कर मारी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 30 Jun 2024 02:43 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 02:43 PM (IST)
Ballabhgarh News: वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ। सेक्टर-आठ थाने में गलत दिशा से आ रही पिकअप ने पत्नी के साथ जा रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक स्कूटी समेत दूर जा गिरा। पिकअप महिला को कुचलते हुए निकल गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

पत्नी को चेकअप करवाने ले जा रहा था अस्पताल

धीरज नगर में रहने वाले सचिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी डेढ साल पहले राखी से शादी हुई थी। उनकी पत्नी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी। जिसके चलते वह निजी अस्पताल में भर्ती रही थी। तीन दिन पहले ही उसको डिस्चार्ज किया गया था। अब वह अपनी पत्नी को दोबारा चेकअप करवाने के लिए अजरौंदा चौक स्थित निजी अस्पताल में ले जा रहे थे।

अजरौंदा चौक पर लगे जाम से बचने के लिए उन्होंने बाटा फ्लाइओवर के पास यूटर्न ले लिया। यूटर्न लेने के दौरान गलत दिशा से आ रहे पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सचिन स्कूटी समेत दूर जाकर गिरे। जबकि राखी पिकअप के पास ही गिर हुई।

पिकअप वाहन महिला को कुचलते हुए जा निकली

इस दौरान पिकअप राखी को कुचलते हुए आगे निकल गई। मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से राखी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस (Faridabad Police) के अनुसार पिकअप चालक का नंबर ट्रेसिंग पर लगा दिया गया है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: फरीदाबाद में बेटी को मारकर घर में ही दफनाया, सऊदी अरब से पुलिस को आया फोन, मां और दो भाई गिरफ्तार; जानें मामला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.