Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad Accident: केजीपी एक्सप्रेस-वे पर पिकअप ने दो शख्स को रौंदा, एक की मौत; दूसरा घायल

फरीदाबाद के कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर छांयसा के पास पिकअप ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें सतीश नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों नोएडा किसी जगह दिहाड़ी पर काम करके एक ट्रक में बैठ कर आए थे और छांयसा टोल पर उतरे थे। वे पैदल गांव मोठूका नंगला जा रहे थे।

By Subhash Dagar Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 04 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
फरीदाबाद में पिकअप की टक्कर में एक शख्स की मौत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर छांयसा के पास पिकअप ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें सतीश नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों नोएडा किसी जगह दिहाड़ी पर काम करके एक ट्रक में बैठ कर आए थे और छांयसा टोल पर उतरे थे। वे पैदल गांव मोठूका नंगला जा रहे थे।

गांव नंगला मोठूका के रहने वाले छाेटू ने बताया कि वह दिहाड़ी पर काम करते हैं। दोपहर बाद ढाई बजे वह अपने भाई सुंदर और मामा सतीश निवासी गांव राजपुर फाजिल्का पंजाब के साथ नोएडा में दिहाड़ी पर काम करके एक ट्रक में बैठ कर आए थे। ट्रक से केजीपी पर छांयसा टोल के पास उतर गए।

ये भी पढ़ें- बिट्टू बजरंगी को सता रहा हत्या का डर, अनजान शख्स ने कॉल करके कहा- गोली से उड़ा दूंगा

पैदल जा रहे दोनों शख्स को मारी टक्कर

छोटू का कहना है कि वह लघुशंका करने के लिए पीछे रुक गया और भाई सुंदर और मामा सतीश दोनों पैदल-पैदल नंगला मोठूका जाने के लिए सड़क पर चल दिए। तभी पीछे से एक पिकअप आई और उन दोनों को टक्कर मार कर मौके से भाग गई। वह दौड़ कर घटना स्थल पर पहुंचा तो सतीश और सुंदर दोनों की सांसें चल रही थी। इन दोनों के मोबाइल फोन दुर्घटना में टूट चुके थे। नजदीक खेत में काम करने वाले किसान के पास वह दौड़ कर गया और उसके मोबाइल फोन से नंगला मोठूका में स्वजन को सूचना दे दी।

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज

तभी मौके पर एनएचएआई की एंबुलेंस आ गई। दोनों को उस एंबुलेंस में लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने 50 वर्षीय सतीश को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुंदर को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। थाना छांयसा प्रभारी ब्रह्म सिंह का कहना है कि मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः 'तू ही खेल ले..., 8 साल की बेटी की जिद पर मां ने पटका मोबाइल; उठा लिया खौफनाक कदम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर