Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farmers Protest: किसान संगठनों के दिल्ली कूच के आह्वान के चलते पुलिस अलर्ट, पंजाब जानेवाले व्यावसायिक मार्ग आज से बंद

विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच का आह्वान किया गया है। इसके मद्देनजर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने बताया कि कानून एंव व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा। कोई भी व्यक्ति किसी के बहकावे या उकसावे में आकर कानून व्यवस्था को न बिगाडे़ और शांति बनाने में सहयोग करें।

By Parveen Kaushik Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 10 Feb 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
किसान संगठनों के दिल्ली कूच के आह्वान के चलते पुलिस अलर्ट। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच का आह्वान किया गया है। इसके मद्देनजर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने बताया कि कानून एंव व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा। कोई भी व्यक्ति किसी के बहकावे या उकसावे में आकर कानून व्यवस्था को न बिगाडे़ और शांति व कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस इंटरनेट मीडिया पर भी लगातार पैनी नजर बनाए हुए है। लोगों को उकसाने के लिए पुरानी फोटो व वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके प्रसारित करने वाले व दुष्प्रचार करने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः Surajkund Mela 2024: धातु और काष्ठ कला को मिल रहा वैश्विक बाजार, अमेरिका और इंग्लैंड से मिले ऑर्डर

पंजाब जानेवाले मार्ग आज से बंद

उन्होंने कहा कि इसके अलावा किसानों के दिल्ली कूच के मद्देनजर पंजाब एवं चंडीगढ़ की तरफ जाने वाले व्यावसायिक वाहनों के लिए मार्ग आज से बंद कर दिए गए हैं। इसलिए भारी वाहन चालक व चालक यूनियन से अपील है कि वह चंडीगढ़ एवं पंजाब जाने के लिए अन्य किसी मार्ग का प्रयोग करें।

ये भी पढ़ें- Faridabad: चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों को पहुंचा दुख, प्रायश्चित करने के लिए गंगा में लगाई डुबकी; पुलिस ने दबोचा